TIGER ZINDA HAI B.O. PREDICTION:क्या होगा टाइगर का !

0
775

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी टाईगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। सलमान खान- कैटरीना कैफ की इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है। जिसका असर फिल्म की ओपनिंग पर जरूर दिखेगा। फिलहाल इस फिल्म को लेकर जितने भी कयास लगाए जा रहे हैं वो हकीकत पर कम और सलमान खान के स्टारडम पर ज्यादा बेस्ड है. सलमान खान की पिछली फिल्म ‘ tubelite का बॉक्स ऑफिस पर जो हश्र हुआ उसे देखते हुए फिल्म के distributes की साँसें अटकी हुई है .

पिछले रविवार को कई शहरों में एडवांस बुकिंग शुरु होते ही 60-70 प्रतिशत थियेटर हाउसफुल हो चुके हैं.ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म भारत में 30-35 करोड़ की ओपनिंग मिलेगी । सलमान खान की फिल्मों को बम्पर ओपनिंग भर मिल जाने से फिल्म को हिट या सुपरहिट की कैटेगरी में डाल देना अति उत्साह ही है. 140 करोड़ के भारी भरकम बजट से बनी इस फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 250 करोड़ की कमाई करनी होगी। जो कि छुट्टियों के सीजन के बावजूद एक मुश्किल लक्ष्य साबित हो सकता है. फिल्म में सलमान एक स्पाय के किरदार में हैं .दर्शक एक ही तरह के रोल में उन्हें देख-देख कर बोर हो चुके हैं. सिंगल स्क्रीन सलमान खान की सबसे बड़ी ताकत है जबकि टाइगर ज़िंदा है मल्टीप्लेक्स फ्लेवर की फिल्म है .इसका नुक्सान तो इस फिल्म को उठाना ही होगा.

ये ‘एक था टाईगर’ की सीक्वल फिल्म है.. सुपरहिट फिल्म से जुड़े होने का फायदा फिल्म की ओपनिंग पर जरूर दिखेगा.लेकिन ओपनिंग भर से कुछ नहीं होता .हकीकत तो ये है कि टाइगर ज़िंदा है सलमान खान के लिए लिटमस टेस्ट की तरह है जिससे खुद सलमान खान के स्टारडम का आकलन होगा .अगर इस फिल्म का हश्र ट्यूबलाईट जैसा हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर सलमान की सल्तनत खिसकती नजर आएगी और अगर फिल्म चल गई तो tube light को उनकी एक गलती मानकर भुला दिया जाएगा.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here