गोविंदा के तकिये के नीचे मां क्यूं रखती थी मरा हुआ सांप : Bollywood Aajkal

0
1019

बॉलीवुड में जब भी हीरो नंबर 1 का जिक्र होता है तो सबकी जुबान पर एक ही नाम आता है और वो है हीरो नंबर 1 गोविंदा का. आज बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड आजकल उन्हें जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए उनके फैंस के लिए एक ख़ास और रोचक जानकारी लेकर आया है. जी हाँ गोविंदा के ज़िन्दगी की कुछ अनकही और चौका देने वाली कहानी हम आपको बताते है. जिनका खुलासा खुद गोविंद ने किया है. वर्ष 2014 में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में गोविंद ने अपनी माँ के बारे में सनसनी खेज खुलासे किए थे. जिसमे से एक ये है कि जब गोविंदा महज 14 वर्ष के थे तो उनकी माँ निर्मला देवी उनके तकिये के नीचे मरे हुए सांप रखती थी.

गोविंदा ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब मैं छोटा था तो मुझे अपने तकिये के नीचे मरे हुए सांप मिलते थे जिन्हें देखकर मै अक्सर डर जाता था. यह सिलसिला एक लंबे वक्त तक चलता रहा. जब मैंने अपनी माँ को यह बताया तो वो मुझे बहला-फुसला कर सुला देती थी. यह तो महज शुरुआत थी. बड़े पर्दे पर अपनी मुस्कान अपनी जबरजस्त कॉमिक टाइमिंग और अपने लटको-झटकों से अपने फैंस को सीटियां बजाने पर मजबूर कर देने वाले गोविंदा असल जिंदगी में बहुत ही अंधविश्वासी माहौल में पले बड़े है.

इसी इंटरव्यू के एक बयान में गोविंदा ने यह खुलासा किया के 14 साल से 21 साल की उम्र के बीच उनकी माँ ने उन्हें तकरीबन 48 लाख बार गायत्री मंत्र का जाप करवाया था. वो हर रोज़ 3 घंटो तक गायत्री मंत्र का जाप करते थे. इसी इंटरव्यू के आख़िर में गोविंदा ने अपनी माँ निर्मला देवी के बारे में बहुत बड़ा खुलासा किया. गोविंदा ने बताया कि उनकी माँ ने अपने मौत की खबर पहले ही बता दी थी की उनकी मौत किस दिन होने वाली है. गोविंदा बड़े ही नाटकीय अंदाज से यह बताते है कि किस तरह उनकी माँ ने उन्हें यह बात दिया था कि वो अपनी बेटी को जन्म देने के बाद कैंसर की वजह से मर जाएंगी और हुआ भी ठीक ऐसा ही. जिसके बाद गोविंदा को बहुत ही बड़ा झटका लगा. वो अपनी ज़िंदगी मे टूट चुके थे. इसी वजह से गोविंदा ने तंत्र विद्या पर भरोसा करना शुरू कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here