Shocking Wardrobe Malfunctions of Bollywood

0
1257

Wardrobe Malfunctions बॉलीवुड में इसकी लत कइयों को पहले से ही लगी हुई है। कभी हालात तो कभी जानबूझ कर होने वाले ये Wardrobe Malfunctions मीडिया के लिए कई दिनों तक दाना-पानी जुटा देते हैं। जिस कैमरामैन के हाथों ऐसी फुटेज लगती है वो उस दिन का सुल्तान बनकर चड्ढियों की जागीर बांटता फिरता है। बहरहाल एक नज़र बॉलीवुड के shocking Wardrobe Malfunctions पर –

गौहर खान
लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैम्प पर चलती गौहर खान का ब्लैक आउटफिट दो भागों में बंट गया और इसके साथ सारा फैशन वीक यहीं सिमट कर रह गया। पूरे बॉलीवुड को तब पता चला कि यहाँ गौहर खान भी रहती हैं। छोटे पर्दे पर छोटे-मोटे रोल करने वाली गौहर को इस हादसे का इनाम बिग बॉस एंट्री के रूप में मिला।

करीना कपूर
साल 2009 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान करीना कपूर के गाउन का स्ट्रिप खुल गया और करीना पब्लिक पैलेस पर मजाक बन गयी। कैमरा वालों ने गाउन संभालती करीना के हावभाव छोड़ उसके शरीर के हर कोने को कैमरे में कैद कर लिया और आज भी ये Wardrobe Malfunctions बॉलीवुड के चर्चित हादसों में शामिल है।

अमीषा पटेल
फिल्मों से लगभग आउट हो चुकी अमीषा पटेल पेज-3 पार्टियों में अश्लील कपड़े और उटपटांग हरकतों के कारण सुर्खियां बटोरती रही.ऐसी ही एक पेज-3 पार्टी के दौरान अमीषा का innerwear उनसे भी ज्यादा मशहूर हो गया। कैमरे में कैद तस्वीरों से साफ़ पता चलता है कि अमीषा इस वाकये को एन्जॉय कर रही हैं।

कंगना
एक फैशन शो के दौरान कंगना राणावत भी Wardrobe Malfunctions का शिकार हो गयी। उनके गाउन के पीछे लगी झालर अचानक खिसक गयी और कंगना के लिए लज्जित (?) होने की वजह बन गयी।

जैकलीन फर्नांडिस
एक रेड कार्पेट इवेंट के दौरान जैकलीन के ब्लैक गाउन का बटन पीछे से खुल गया। इससे पहले कि जैकलीन के जलवों से दर्शक रु ब रु होते उनके पीछे खड़ी सोनम ने संभाल लिया। लेकिन ये नजारा भी कैमरे की जद में आ ही गया।

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन के भारी भरकम शरीर का बोझ मिनी स्कर्ट जैसी चीजें नहीं संभाल सकती लेकिन सुष्मिता को समझाए कौन ? एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी मिनी स्कर्ट ने ऐसा विद्रोह किया जिसने सुष्मिता सेन को हमेशा के लिए शर्मसार कर दिया।

katrina kaif shocking moment
अंकिता शौरी
पूर्व मिस इंडिया रह चुकी अंकिता शौरी zim inauguration के दौरान कुछ ज्यादा ही रौ में बह गयी और wait lifting करने लगी। जिससे खफा उनका रेड गाउन साइड से कुछ ज्यादा ही खिसक गया।

नरगिस फाखरी
साल 2014 में देल्ही में आयोजित ब्राइडल फैशन वीक के दौरान नरगिस काले गाउन पहनकर रैम्प वॉक कर रही थी। अचानक उनके झालरदार गाउन के ऊपर लगी पिन खुल गई। फ्लैश होते कैमरों ने नरगिस के शर्म से लाल चेहरे को पीला कर दिया।

बॉलीवुड में ऐसे हादसे होते ही रहते हैं। अगर एक बार हो तो हादसा और बार-बार एक ही हादसा होता रहे तो? NOW ITS UP TO YOU

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here