हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का भोजपुरी ठुमका

0
2083

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. बिग बॉस में खूब सुर्खिया बटोरने के बाद हिंदी बॉलीवुड फिल्म नानू की जानू की शूटिंग को लेकर भी चर्चा में रही थीं. अब खबर है कि सपना एक भोजपुरी फिल्म में नजर आ सकती है.

खबरों की मानें तो सपना बहुत जल्द भोजपुरी फिल्म में एंट्री करने जा रही हैं. सपना बॉलीवुड फिल्म जर्नी ऑफ भांगओवर के लिए एक आइटम नंबर भी कर चुकी हैं. इस फिल्म के लिए किया गया उनका गाना लव बाइट दर्शकों के बीच काफी पसंद आया था. सपना पिछले दिनों बॉलीवुड फिल्म नानू की जानू की शूटिंग को लेकर भी चर्चा में रही थीं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सपना और अभय देओल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

वहीं अब सपना को लेकर एक और खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द भोजपुरी फिल्मों में भी कदम रखने जा रही हैं. उन्हें अपकमिंग भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना 2 के लिए एक आइटम नंबर का ऑफर मिला है. इस गाने में सपना का साथ भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन देते नजर आएंगे. हाल ही में गाने की शूटिंग पूरी की गई है. इस गाने में सपना बेहद बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी. इस गाने को संजय कोवावा ने कोरियोग्राफ किया है.


सपना बिग बॉस में सलमान खान के साथ भी स्टेज पर धमाके दार डांस कर चुकी है. सपना का कहना है कि उनके लिए कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं है. उनके लिए सारे स्टेज एक जैसे है.  उन्होंने माना कि बिग बॉस में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ी है. कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं. मैं अपनी हद में रहकर सारी फिल्में करूंगी. यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है और मैंने इसमें अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here