जब ज़ेबा बख्तियार के साथ डिनर करने की मिन्नतें करने लगे सलमान खान

0
1796

सलमान खान इश्क के मामले में हमेशा लकी रहे हैं. जो भी उन्हें पसंद आई उसे उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड बना ही ली .सलमान खान के स्टारडम के कारण अधिकांश अभिनेत्रियाँ खुद-ब-खुद उनके पास खिंची चली आती थी .यही वजह है कि सलमान ने कभी अपनी प्रेमिकाओं को ज्यादा तवज्जो ही नहीं दी .लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी भी थी जिसे सलमान खान लाख कोशिशों के बावजूद अपना नहीं बना पाए .हालांकि उन्होंने कोशिशों में कोई कमी नहीं छोड़ी .ये अभिनेत्री थी जेबा बख्तियार.

जेबा बख्तियार से सलमान खान की पहली मुलाक़ात मनाली में हुई .जहां सलमान खान फिल्म ‘सनम बेवफा ‘ की शूटिंग कर रहे थे जबकि जेबा वहां अपनी डेब्यू फिल्म ‘हिना’ की शूटिंग के लिए आई थी. सलमान जेबा की नेचुरल ख़ूबसूरती पर मर मिटे .सलमान खान ने पहला काम ये किया कि जिस होटल में जेबा ठहरी हुई थी सलमान ने भी उसी होटल में अपने लिए कमरा बुक करवाया .इसके बाद सलमान अक्सर जेबा के पास पहुँच जाते और उन्हें अपने साथ कॉफ़ी और डिनर करने की जिद्द करते लेकिन जेबा हमेशा मना कर देती .सलमान की इन गुजारिशों का उनपर कोई असर ही नहीं हो रहा था.

दरअसल सलमान खान उन दिनों संगीता बिजलानी के साथ रिलेशन में थे और संगीता जेबा की दोस्त थी .इसलिए जेबा को सलमान में कोई दिलचस्पी ही नहीं थी .जबकि सलमान जेबा पर डोरे डालने में जुटे थे .जब सलमान नहीं माने तो जेबा ने अपना होटल ही बदल लिया और इस तरह जेबा सलमान के दिल में कसक बन कर आज भी कसक रही है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here