Riya Sen-Raima Sen Hot Photoshoot:दोनों बहने ख्निचवाती रही फोटो माँ ने बुढ़ापे में दे दिया हॉट सन

मूनमून सेन ने फिल्म 'अंदर बाहर से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में उन्होंने जमकर अंगप्रदर्शन किया। इसके बाद एक मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया। शादीशुदा और दो बेटियों की मा इश्क के मैदान में भी सक्रीय रही और उनका नाम पाक पीएम इमरान खान से जुड़ा। हिंदी फिल्मों से मोहभंग होते ही उन्होंने बँगला फिल्मों का रुख किया और 60 साल की उम्र में बैडरूम सीन देकर सबको हक्का-बक्का कर दिया। हॉटनेस के मुकाबले में मूनमून आज भी अपनी दोनों बेटियों पर भारी पड़ती है.

0
188

बॉलीवुड में सेन सीडटेरस यानी रिया सेन और राइमा सेन अपनी बोल्ड इमेज के बावजूद कोई ख़ास पहचान नहीं बना सकी. हालाँकि उन्हें मौके तो बहुत मिले लेकिन इसका उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. फिल्मों से आउट होते ही अब दोनों बहनें बोल्ड और टॉपलेस फोटोज के जरिये लाइमलाइट में बनी रहती हैं. दोनों बहनों के विपरीत उनकी मां मूनमून सेन बॉलीवुड में काफी काम फ़िल्में की लेकिन आज भी उनकी ग्लैमरस छवि बरकारार है. दोनों बहनों ने जवानी में जो सुर्खियां नहीं बटोर पाई वो मूनमून ने बुढ़ापे में बोल्ड सीन देकर बतौर लिया।

आइये पहले बात करते हैं रिया सेन की। रिया को पहली बार पहचान फाल्गुनी पाठक के गाने ‘चूड़ी जो खनकी हाथों में’ से मिली थी. इसके बाद उन्हें 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ में पहली बार देखा गया था. इस फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था. रिया अब तक करीब 30 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन उनकी महज तीन फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाई थी. जिनमें से ‘झंकार बीट्स’, ‘अपना सपना मनी-मनी’ और ‘स्टाइल’ है.रिया भले ही फिल्मों मे ना चली हों, लेकिन उनके लव अफेयर के चर्चे दूर-दूर तक थे.
रिया ने अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘लव यू हमेशा’ में काम किया था. इसी फिल्म के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. ये फिल्म आजतक रिलीज नहीं हो पाई, वहीं कुछ समय बाद रिया और अक्षय भी अलग हो गए.रिया की जिंदगी का सबसे बड़ा विवाद था एक्टर अष्मित पटेल के साथ उनका अश्लील एमएमएस लीक होना. 2005 में रिया और अष्मित रिलेशनशिप में थे, उस दौरान रिया की एक फिल्म रिलीज होने वाली थी. कहा जाता है कि पब्लिसिटी के लिए रिया ने खुद अपना ये वीडियो लीक करवाया था. हालांकि रिया और अष्मित दोनों ने ही इस वीडियो को झूठा बताया.रिया सेन आज भी पहचान के लिए तरस रही है.


रिया के मुकाबले राइमा सेन एक्टिंग में ज्यादा सफल रही। अपने छोटे से कॅरियर में उन्हें कई प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ काम करने का अवसर मिला है। ‘दमन’, ‘चोखेर बाली’, ‘अंतर महल’, ‘परिणीता’, ‘एकलव्य’ जैसी फिल्मों में राइमा ने विभिन्न चरित्रों को निभाते हुए अपनी अभिनय की रेंज प्रस्तुत की। हिंदी के अलावा बंगाली फिल्मों में भी उन्होंने गंभीर किस्म की भूमिका निभाई है। लेकिन हॉटनेस की बात है तो राइमा रिया से ज्यादा पीछे नहीं है. हाल ही में उन्होंने टॉपलेस फोटोशूट करवाकर खूब हंगामा मचाया था.
अब ज़रा मूनमून सेन के कारनामों के बारे में जानते हैं. मूनमून सेन ने फिल्म ‘अंदर बाहर से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में उन्होंने जमकर अंगप्रदर्शन किया। इसके बाद एक मैगज़ीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया। शादीशुदा और दो बेटियों की मा इश्क के मैदान में भी सक्रीय रही और उनका नाम पाक पीएम इमरान खान से जुड़ा। हिंदी फिल्मों से मोहभंग होते ही उन्होंने बँगला फिल्मों का रुख किया और 60 साल की उम्र में बैडरूम सीन देकर सबको हक्का-बक्का कर दिया। हॉटनेस के मुकाबले में मूनमून आज भी अपनी दोनों बेटियों पर भारी पड़ती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here