Love Making Scene से पहले Kareena Kapoor ने पी ली शराब,शूट के दौरान हरकतें देख हीरो के छूटे पसीने

0
132

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में कई सफल फिल्मों में काम करने वाली करीना की फिल्म ‘हिरोइन’ के में अर्जुन रामपाल के साथ लव मेकिंग सीन कर सबको चौका दिया था। जी हाँ करीना और अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘हिरोइन’ में दोनों ने बेहद बोल्ड सीन किये थे। दोनों के हॉट सीन ने काफी दिनों तक सुर्खियाँ बटोरी थी। लेकिन इस सीन को करने के लिए करीना के भी पसीने छूट गये थे। इस सीन को करने से पहले करीना काफी नर्वस थी। अपनी नर्वसनेस को दूर करने के लिए करीना ने जमकर शराब पी ली और खुलकर हॉट सीन दिए। करीना की इंटीमेसी देख अर्जुन रामपाल के भी पसीने छूट गए।

खबरों के मुताबिक इस सीन को शूट करने के लिए फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर ने फाइव स्टार होटल का कमरा बुक किया था। जहां करीना ने सीन शूट करने से पहले सिगरेट और शराब पी थी। तब जाकर अर्जुन रामपाल और करीना के बीच ये हॉट लवमेकिंग सीन शूट किया गयाबता दें कि जब दोनों के बीच लव मेकिंग सीन शूट हो रहा था उस समय रूम में केवल फिल्म के निर्देशक, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी और असिस्टेंट मौजूद थे।

बता दें कि करीना को इस लव मेकिंग सीन से परहेज था क्योंकि वो सैफ के साथ जल्द ही शादी करने वाली थी। लेकिन मधुर भंडारकर के काफी मनाने के बाद उन्होंने इस सीन के लिए हामी भरी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here