Kangna Nude Bath Scene:जब अपना ही शॉट देख सन्न रह गई कंगना,

0
208

कंगना रनौत जितनी बिंदास ऑफस्क्रीन है उससे ज्यादा वो स्क्रीन पर नज़र आती हैं। उनकी शुरुआती दौर की फ़िल्में देखें तो पता चल जाएगा कि कंगना ने किस इरादे से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. कंगना ने बॉडी शो,किसिंग सीन और बैडरूम सीन से कभी परहेज नहीं किया। ऐसा लगता था की कंगना अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए फिल्म दर फिल्म कदम आगे बढ़ा रही हैं. लेकिन इसी कोशिश में कंगना एक बार इतना आगे बढ़ गई कि खुद उनके ही होश उड़ गया. साल 2009 में कंगना ने महेश भट्ट की फिल्म राज़-2 में एक न्यूड बाथरूम सीन दे डाला। लेकिन इस सीन को देखने के बाद कंगना बुरी तरह परेशान हो गई और महेश भट्ट पर सीन को हटाने का दबाव बनाने लगी।
राज 2 में कंगना के हीरो अध्ययन सुमन के साथ इमरान हाश्मी भी थे। इमरान हाश्मी की मौजूदगी और भट्ट कैम्प की इमेज बनाये रखने के लिए जरूरी था कि फिल्म में कुछ स्पेशल हो। कंगना तो इसमें एक्सपर्ट थी ही। सो कंगना को nude bathroom scene देने को कहा गया और कंगना भी इसके लिए राजी हो गई। समस्या तब शुरू हुई जब कंगना को पता चला कि ये सीन कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो गया। तब कंगना इस सीन को फिल्म से हटाने की जिद्द करने लगी। महेश भट्ट नहीं माने और दोनों के बीच तनाव शुरू हो गया। कंगना भट्ट से इतनी नाराज थी उन्होंने फिल्म के प्रमोशन तक में हिस्सा नहीं लिया। फिल्म की प्रीव्यू के कंगना की गैर मौजूदगी से भट्ट बुरी तरह बौखला गए। एक समारोह में जब भट्ट और कंगना आमने-सामने आए तो भट्ट अपनी नाराजगी नहीं छुपा पाए और उन्होंने कंगना को अपशब्द तक कह डाले। खैर..

कंगना इससे पहले भी बोल्ड सीन सेकर फिल्म से हटाने की जिद्द कर चुकी है. कंगना ने फैशन में रैंप मॉडल का किरदार निभाया था जो बाद में ड्रग्‍स की आदी हो जाती है। 2008 में आई इस फ‍िल्‍म की चर्चा कंगना पर फ‍िल्‍माए गए वार्डरोब मालफंक्‍शन सीन की भी हुई थी ज‍िसमें रैंप वॉक करते समय उनका टॉप फ‍िसल जाता है। हालांक‍ि कंगना के इस सीन को बाद में फ‍िल्‍म से हटा द‍िया गया था। लेक‍िन इसकी चर्चा और जोरदार अभिनय ने कंगना को प्र‍ियंका से ज्‍यादा चर्चा द‍िलाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here