John-Bipasha Bold Scene:Intimate Scene में बिप्स का जोश देखPooja Bhatt के उड़े होश.सीन पर चलाई कैंची

0
67

बिपाशा बासु की इमेज ही एक बोल्ड एक्ट्रेस की रही है। ऐसे सीन देने में बिपाशा का रवैया काफी को-ऑपरेटिव रहा है। या यूं कहें कि बिपाशा भले ही एक्टिंग जैसे भी करे लेकिन हॉट सीन बड़ी तबीयत से करती हैं. फिल्म ‘जिस्म’ के दौरान बिपाशा जॉन अब्राहम के साथ लवमेकिंग सीन करते समय इतनी एक्साइटेड हो गई कि वहां मौजूद पूजा भट्ट के होश उड़ गए और बिपाशा को रोकने के लिए उन्हें कैमरा बंद करवाना पड़ा।

फिल्म ‘जिस्म’ साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बिपाशा के जलवे देख तहलका मच गया था. फिल्म में जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बीच काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए थे. दोनों की केमिस्ट्री ने चारों तरफ आग लगा दी . फिल्म की डाइरेक्टर पूजा भट्ट थी। एक तो पूजा का बिंदास अंदाज़ और दूसरा भट्ट कैम्प का प्रोडक्शन। .जाहिर है फिल्म के हीरो-हीरोइन को परदे पर कामसूत्र का मॉडर्न वर्जन पेश करना था. उन दिनों बिपाशा और जॉन के बीच घनघोर रोमांस चल रहा था. बिपाशा वैसे तो अपनी पहचान बना चुकी थी जबकि जॉन इसके लिए जूझ रहे थे. जॉन को पहचान दिलाने की जिम्मेदारी बिपाशा के कंधे पर थी। जाहिर है बिपाशा इसमें कोई कोताही नहीं बरतना चाहती थी। लेकिन अपने प्रेमी जॉन के साथ इंटीमेट होते समय बिपाशा भूल गई कि ये सब केवल फिल्म के लिए है. जैसे ही बिपाशा हद से आगे बढ़ने लगी पूजा भट्ट ने चीखना शुरू कर दिया। लेकिन तब तक शायद जॉन और बिपाशा इतना आगे बढ़ चुके थे कि उन्हें पूजा भट्ट का चीखना-चिल्लाना सुनाई ही नहीं दिखा। घबरा कर पूजा ने कैमरा ऑफ करने का आदेश दे दिया।
पूजा भट्ट का कहना है कि ‘फिल्म में कोई न्यूडिटी नहीं थी. हालांकि, कई बोल्ड सीन थे, बिपाशा को जॉन अब्राहम को रिझाना था. मैंने उन्हें बताया कि तुम्हें स्क्रीन पर असहज और घबराया हुआ नहीं दिखना है. तुम तय करो तुम्हें कितना आगे जाना है.’बिपाशा बासु पूजा की इस सलाह की इतनी गंभीरता से ले लिया कि खुद पूजा भट्ट भी शॉकेड हो गई। बाद में एडिटिंग के दौरान उन्हें बिपाशा और जॉन के कई बोल्ड सीन फिल्म से हटाने पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here