jaya Prada के रसीले होंठ देख बहके Rajesh Khanna,सेट छोड़ भाग खड़ी हुई जयाप्रदा

0
856

फिल्मों में फिल्माए गए किसिंग सीन्स अपने आप में कई इतिहास छुपाए रहते हैं. ऐसे सीन्स को फिल्माना आसान नहीं होता .कई बार ऐसे सीन्स में कलाकार भी अपना आपा खो देते हैं. ‘किस के किस्से’ की इस कड़ी में हम आपको बता रहे हैं राजेश खन्ना और जया प्रदा के बीच फिल्म ‘आवाज’ में फिल्माया गया किसिंग सीन का वो वाकया जब बहके राजेश खन्ना से डर कर जयाप्रदा सेट छोड़ कर भाग खड़ी हुई थी.

1984 में निर्देशक शक्ति सामंत ने राजेश खन्ना और जयाप्रदा को फिल्म ‘आवाज़’ में साइन किया . ये फिल्म जयाप्रदा के राजेश खन्‍ना के साथ दिए एक इंटिमेट सीन की वजह से काफी विवादित रहीं। फ‍िल्‍म आवाज के गाने ‘आ जानेमन आज तुझे’ में जयाप्रदा और राजेश खन्‍ना ने बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। 20 साल बड़े राजेश खन्‍ना के साथ जब जयाप्रदा का ये गाना दर्शकों ने देखा था, उस पर खूब विवाद हुआ था। ऐसा कहा जाता है कि जब ये सीन फिल्माया जा रहा था उस समय राजेश खन्ना नशे में थे .जैसे ही इस गाने में किसिंग सीन आया खन्ना अपना नियंत्रण खो बैठे और उन्होंने जयाप्रदा को किस करना शुरू कर दिया .हालांकि सीन के मुताबिक़ खन्ना को अपने होठ सिर्फ जया प्रदा के होठों के पास लाना था लेकिन खन्ना बहक गए और वो जया को smooch करने लगे .

जया के गुलाब की पंखुड़ियों से रसीले होठ और नशे में चूर खन्ना -ये तो होना ही था .खैर– खन्ना के इस रवैये से नाराज जया प्रदा ने खन्ना को धक्का देकर खुद को उनके चुंगल से छुडाया और भाग खड़ी हुई .जब ये गाना रिलीज हुआ तो दर्शक सन्न रह गए .उन्हें यकीन ही नहीं आ रहा था कि जया प्रदा ऐसे सीन्स भी कर सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here