Priyanka Chopra Hot Scene:एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख Rakesh Roshan ने बना दिया बेटे Hrithik की हीरोइन

0
140

बॉलीवुड में किसी भी ऐक्ट्रेस को कई वजह से फ़िल्में मिलती है. एक तो उनका ट्रैक रिकॉर्ड या फिर कुछ भी करने को राजी होना. लेकिन प्रियंका चोपड़ा को राकेश रोशन ने केवल इसलिए अपनी फिल्म में ले लिया क्योंकि उन्हें फिल्म एतराज में प्रियंका और अक्षय कुमार का बोल्ड सीन काफी पसंद आया। रोशन ने इस सीन को बार बार देखा और प्रियंका को अपनी फिल्म ‘कृष ‘ में बेटे ऋतिक रोशन की हीरोइन बना दिया.
प्रियंका चोपड़ा के करियर में साल 2004 बेहद अहम रहा। इस साल प्रियंका की दो सुपरहिट फिल्में रिलीज हुई थीं। एक फिल्म थी- मुझसे शादी करोगी और दूसरी थी- एतराज़। एतराज़ में प्रियंका चोपड़ा ने निगेटिव रोल प्ले किया था। इस फिल्म में वह अपने बोल्ड सीन के चलते काफी चर्चा में रही थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने ‘द अनुपम खेर शो’ में फिल्म ‘कृष’ से जुड़ा एक किस्सा सुनाया था। उनके मुताबिक़ , ‘राकेश सर ने मुझे किसी के अंतिम संस्कार में देखा था। उनका फोन आया और बोले- मुझे आपसे मिलना है, आप बेहद सुंदर हैं। मैं बहुत एक्साइटेड हो गई थी। उन्होंने कहा कि मुझे पता है तुम सुभाष घई की फिल्म एतराज़ कर रही हो और मुझे उसके सीन्स देखने हैं। मैं हैरान रह गई कि इन्हें एतराज़ के ही सीन क्यों देखने हैं?’प्रियंका ने कहा, ‘मैंने उन्हें कहा कि मैं आपको दूसरी फिल्म दिखा दूंगी, लेकिन उसे मत देखिए। उन्होंने कहा कि नहीं मुझे अब्बास-मस्तान की वही फिल्म देखनी है। मैंने डायरेक्टर को फोन किया और कहा कि मेरा इंटरवल वाला सीन मत दिखाना। वो एक बोल्ड सीन था, जिसमें मैं अक्षय कुमार के कैरेक्टर का रेप करती हूं। उन्होंने उसी सीन को देखकर मुझे रोल ऑफर कर दिया। मैं बेहद शर्मिंदा हो गई। मैं उनसे आंख तक नहीं मिला पा रही थी। उन्होंने फिर मुझे ‘कृष’ में रोल दे दिया था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here