Shahrukh Khan की बीबी Gauri Khan भी drugs रखने के आरोप में हो चुकी है गिरफ्तार !

0
138

शाहरुख़ खान का बेटा आर्यन खान को ड्रग्स सेवन के मामले में गिरफ्तार किया गया है। खुद शाहरुख ड्रग्स लेते हैं या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान इस मामले में काफी बदनाम रही है. गौरी खान को असल जिंदगी में ड्रग्स की आदत है और उन्हें ड्रग्स के नशे ने अपनी चपेट में इस कदर ले लिया था कि वो नशा किए बगैर नहीं रह पाती थीं.गौरी के ड्रग्स की आदत का खुलासा तब हुआ था जब गौरी खान को बर्लिन हवाई अड्डे पर मरिजुआना नाम के ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था.हालांकि इस खबर को दबाने की काफी कोशिश की गई लेकिन उस वक्त की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैग में इस ड्रग को साथ लाने की वजह से गौरी खान से एयरपोर्ट पर घंटों तक पूछताछ की गई थी. कई घंटे तक पूछताछ के बाद आखिरकार गौरी ने जब इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने इस ड्रग को अपने निजी उपभोग के लिए लिया है तब जाकर उन्हें एयरपोर्ट से बाहर जाने की इजाजत दी गई.

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो रील लाइफ ही नहीं बल्कि रीयल लाइफ में कई तरह के ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं. यहां तक की ड्रग्स लेने की आदत के चलते कई सितारों की जिंदगी बर्बाद भी हो चुकी है.कई एक्टर्स की पत्नियों को भी ड्रग्स के नशे ने अपना शिकार बना लिया है. एक्टर्स की नशेड़ी पत्नियों की लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान का.
कम लोगों को पता होगा कि बॉलीवुड में स्टार्स बीबियों की एक गैंग हैं जिसमें गौरी खान,सुजैन खान ,संजय कपूर की बीबी महीप कपूर ,अर्जुन रामपाल की बीबी मेहर जेसिया ,मलाइका अरोड़ा और उसकी बहन अमृता अरोड़ा शामिल हैं. कभी-कभी करीना कपूर भी इस मंडली में शामिल होती है. ये मंडली अक्सर कहीं ना कहीं पार्टियों का आयोजन करती हैं जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल होता है. गौरी खान इस गैंग की सरदार है.गौरी खान को असल जिंदगी में ड्रग्स की आदत है और उन्हें ड्रग्स के नशे ने अपनी चपेट में इस कदर ले लिया था कि वो नशा किए बगैर नहीं रह पाती थीं.

हृतिक रोशन और सुजैन खान की अलगाव की वजह ही ड्रग्स है. ये गैंग इतना ताकतवर है की स्टार्स के करियर को गिराने-उठाने का काम भी करती हैं.मसलन अर्जुन रामपाल ने अभी तक कोई ऐसी फिल्म में काम नहीं किया जिसके लिए उन्हें याद रखा जा सके .लेकिन अर्जुन शाहरुख खान की फिल्म के अहम् हिस्सा बनते हैं.ये गौरी खान के दबाव का ही कमाल है. अरोड़ा सिस्टर्स यानी मलाइका और अमृता अरोड़ा की भी इस गैंग में अच्छी हैसियत है. ये गैंग अब तक दो ऋतिक रोशन और अरबाज़ खान का तलाक करवा चुका है. करण जौहर इस गैंग के मन बहलाने का साधन है.स्टार्स बीबियों की इस हकीकत को पचाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन इससे सच नहीं बदल सकता .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here