Ek Thi Begum (Web Seies) Review:देह के हथियार से अंडरवर्ल्ड का खात्मा

0
682

lock down के इस दौर में वेब्सीरिज दर्शकों की पहली पसंद बन चुके हैं. वेबसीरिज रीव्यु की इस कड़ी में हम आपको मैक्स प्लेयर ओरिजनल पर चल रहे सीरिज ‘एक थी बेगम ‘ के बारे में बता रहे हैं. एक खतरनाक महिला जो न सिर्फ अंडरवर्लड गैंगवार में शामिल थी, बल्कि उससे बड़े-बड़े माफिया और दिग्गज नेता भी डरते थे. यह अशरफ उर्फ सपना (अनुजा साठे) की कहानी है जिसने अपने पति ज़हीर (अंकित मोहन) के हत्यारे से बदला लेने के लिए 1980 के दशक के सबसे बड़े डॉन को मारने का सपना देखा था।

underworld की सत्य घटनाओं पर आधारित यह सीरीज एक साधारण महिला के अपने पति के हत्यारे से बदला लेने के लिए कुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन बन जाने की कहानी है । उसका एकमात्र लक्ष्य अंडरवर्ल्ड डॉन मकसूद को मारना ही है। 80 के दशक में जब माफिया और संगठित अपराध अपने चरम पर था इसे में इस कहानी की वास्तविकता पर सवाल तो नहीं उठाया जा सकता लेकिन फिल्म में इस घटना को जिस रोबिनहुड शैली में पेश किया गया है वो सी सीग्रेड की डाकुओं वाली फिल्म का आभास कराता है .

इस वेब्सीरिज में में अनुजा साठे,अंकित मोहन और अजय गेही मुख्य भूमिका में हैं. डॉन मक़सूद के रोल में अजय गेही प्रभावशाली दिखते हैं जबकि सपना नाम की बार डांसर बनी अनुजा साठे कुछ ख़ास नहीं कर सकी .ott प्लेटफ़ॉर्म की खासियत यानि uncensord सीन्स भी इसमें ज्यादा नहीं है .पता नहीं मेकर्स ने इस वेबसीरिज को क्या सोच कर बनाया होगा . हिंदी और मराठी में बनी इस बाइलिंगुअल सीरीज को आप MX प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here