Bollywood Beauties in Black

0
1476

ब्यूटीज अगर ब्लैक भी हो तो काला रंग उसे ब्यूटीज इन ब्लैक की तरह adjust कर देता है। बॉलीवुड में ब्लैक ब्यूटीज के लिए जगह नहीं है ऐसा भी नहीं है लेकिन गोरा रंग आवश्यक शर्तों में अघोषित रूप से शामिल है। अगर ऐसा ना होता तो रेखा से लेकर काजोल और दीपिका पादुकोण तक को अपना कलर ट्रांसफॉर्मेशन ना करवाना पड़ता। लेकिन बात फैशन की हो तो शायद ही कोई ऐसा हो जिसे ब्लैक कलर पसंद ना हो। ऑफ स्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन ब्लैक कलर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फेवरिट कलर में शामिल हैआइए देखते हैं ये रंग किसे कितना शूट करता है।

बिपाशा बासु

ब्लैक बिपाशा के पसंदीदा रंगों में शामिल है। हालांकि उनका जिस्मानी कलर भी सांवला ही है इसके बावजूद ये कलर उनपर खूब फबता है। भट्ट कैम्प की “जिस्म ” में बिपाशा द्वारा पहने काले रंग के हॉट गाउन ने खूब कहर बरपाया था ,बिपाशा का जादू फिर कभी उतना चढ़ा जितना जिस्म के कारण चढ़ा था। बिपाशा द्वारा जारी इंस्टाग्राम टाइप फोटोग्राफ्स में ज्यादातर वो ब्लैक कपड़ों में ही नजर आती रही हैं।

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ का गोरा दूधिया रंग ब्लैक ड्रेसेज के एकदम अनुकूल है.खासकर कैटरीना काली साड़ी में गजब ढाती हैं.लेकिन ऑनस्क्रीन फिल्मेकर्स कैटरीना को काले कपड़ों में दिखाने का जोखिम ज्यादा नहीं उठाते इसकी वजह तो पता नहीं लेकिन कैटरीना पार्टी या अवार्ड समारोह में अपने पसंदीदा रंग का इस्तेमाल खूब करती है।

दीपिका पादुकोण
दीपिका की फेवरिट लिस्ट में काले कपड़ों का शुमार होना थोड़ी हैरत पैदा करता है। टनों फेयरस्किन क्रीम्स और स्किन सर्जरी के बावजूद उनके रंगों का (अन) फेयरनेस अभी तक कायम है इसके बावजूद दीपिका को काले कपड़ों से कुछ ज्यादा ही लगाव है। ये अलग बात है ये कलर उनपर ज्यादा नहीं जंचता। इसकी कमी दीपिका डिजाइनरों कपड़ों में फूहड़ कट्स के जरिये पूरा कर देती है जो कभी-कभी उनके worst dressing sense की पहचान करा देता है।

सोनम कपूर
दीपिका का ड्रेसिंग सेंस जैसा भी हो लेकिन बॉलीवुड की style icon सोनम कपूर तो अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ही मशहूर है। अपने पतले-दुबले जिस्म की कमियों की सोनम इतनी ख़ूबसूरती से ढँक लेती है कि पता ही नहीं चलता। लेकिन सोनम जब भी काले कपड़ों में नज़र आती है उनका पूरा स्टाइल सेंस एक्सपोज हो जाता है.स्किन और कलर का कॉम्बिनेशन काफी अहम् होता है। काले कपड़ों के लिए फकत गोरा होना ही काफी नहीं है। सोनम को ये बखूबी पता है इसलिए काले रंगों के शौक को पूरा करने के लिए सोनम कभी-कभी काली बिकनी का भी सहारा ले लेती है। लेकिन भी दर्शक है की मानता नहीं।

करीना कपूर
करीना कपूर को रंगों का गोरापन विरासत में मिला है (कपूर खानदान में बिल्लियां भी काली नहीं होती ) गोर रंग से ज्यादा अहम् उनके स्किन का चार्म है ,काला रंग करीना को बेहद शूट करता है.काली साड़ी में तो वो कयामत ही नज़र आती है.outside occasions पर करीना को अक्सर काले लिबास में देखा जा सकता है।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका का रंग करीना के मुकाबले काफी सांवला नजर आता है लेकिन काला लिबास उनके स्किन नेचर को शूट करता है.ये अलग बात है कि प्रियंका की पसंदीदा सूची में काला रंग शामिल नहीं है। फिर भी ट्रेंड्स के हिसाब से जब भी प्रियंका काले कपडे पहनती हैं काफी हॉट लगती हैं।

इस अभिनेत्रयों के अलावा परिणति चोपड़ा,अमीषा पटेल,शिल्पा शेट्टी,विद्या बालन और काजोल पर भी काला रंग खूब शूट करता है ,काले लिबास की सबसे बड़ी खूबी ये है कि ये स्किन कलर में एक नया चार्म पैदा कर देता है (या यूं कहें कि सारी कमियों को ढंक देता है.) ये हर स्किन टोन पर तो सूट करता ही है साथ ही हर मौसम में पहनना जा सकता है। शायद इसलिए बी-टाऊन में ये सबसे ज्यादा ट्रेंड्ज़ करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here