Zareen Khan Bold Scene:मम्मी ने उकसाया तो Hot Scene में हद पार कर गई Zareen Khan

0
109

सलमान खान की फिल्‍म वीर में अपनी सादगी से दर्शकों को प्रभावित करने वाली ज़रीन खान ने फिल्म हेट स्टोरी 3 में गर्मागर्म बोल्ड सीन देकर दर्शकों को होश उड़ा दिए . इस फिल्म में ज़रीन ने जमकर बोल्‍ड एवं मादक अंदाज में खुद को पेश किया। आखिर सीधी-सादी ज़रीना इस क़यामत के लिए राजी कैसे हुई ?

मीडिया में सामने आई कुछ रिपोर्टों के अनुसार, जरीन खान की इस बोल्डनेस के पीछे उनके अपनों का ही हाथ है। जरीन खान ने कहा कि अपनी मां के कहने पर उन्होंने यह फिल्म करने के लिए हामी भरी। जरीन ने कहा है कि वो इस फिल्म को लेकर बहुत उलझन में थीं लेकिन मां से बात करने के बाद वो कॉन्फिडेंट हो गईं। जरीन के अनुसार, मेरी मां की राय ही मेरे लिए महत्व रखती है। मैंने उनसे इस बारे में कहा तो उन्होंने कहा कर लो, इसमें कोई बिग डील नहीं है। आजकल तो हर फिल्म में ये सब होता है। जरीन ने बताया है कि मां के मुंह से ये सुनकर उन्हें ये बल मिला कि वो ये कर सकती हैं। लगता है ज़रीन ने अपनी मां की सलाह को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से लिया और फिम के बोल्ड सीन्स में सारी हद पार कर दी।
जरीन ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि -आजकल तो हर फिल्म में ये किसिंग सीन देखने को मिलता है। फर्क बस इतना है कि हमने जिस तरीके से फिल्म फिल्‍म हेट स्टोरी 3 ये सीन किए हैं वो बोल्ड लग रहा है।इस फिल्म में जरीन खान ने शरमन जोशी के साथ बेहद इंटिमेट सीन दिए है,ये फिल्म 11 दिसंबर 2015 को रिलीज हुई थई लेकिन ज़रीन के हंगामाखेज सीन्स के बाद भी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here