आमिर खान के साथ इसलिए श्रीदेवी ने कभी काम नहीं किया

0
88
आमिर खान ने अपने करियर में इतना कुछ हासिल कर लिया है कि उन्हें शायद ही किसी बात का अफ़सोस हो. लेकिन ऐसा नहीं है ,आमिर को इस बात का बेहद अफ़सोस है कि वो अपने करियर में कभी श्रीदेवी के साथ काम नहीं कर पाए. वैसे आपको बता दें कि महेश भट्ट समेत कई निर्देशकों ने श्रीदेवी को आमिर खान के साथ फ़िल्में ऑफर की थी लेकिन श्रीदेवी ने हमेशा ऐसे ऑफर्स ठुकरा दिए. यानि वो आमिर खान के साथ काम ही नहीं करना चाहती थी, आखिर इसकी क्या वजह थी…? आइये जानते हैं…

श्रीदेवी ने एक बार आमिर खान के साथ फ़िल्मी मैगज़ीन ‘मूवी’ के कवर पेज के लिए फोटोशूट किया था. इस फोटोशूट के दौरान श्रीदेवी आमिर खान की दखलंदाजी से बेहद खफा हो गई. आमिर खान हर काम अपने हिसाब से करना चाहते हैं.इस फोटोशूट के दौरान भी वो वही कर रहे थे जिससे श्रीदेवी नाराज थी. इस फोटोशूट के दौरान श्रीदेवी आमिर को इतना भा गई कि वो खुद ही निर्माताओं के पास जाकर श्रीदेवी को अपने साथ कास्ट करने की जिद्द करने लगे.

एक दिन आमिर खान निर्माता महेश भट्ट के पास अंग्रेजी फ़िल्म ‘रोमन हॉलि डे’ लेकर पहुंचे और उन्होंने भट्ट से गुजारिश की की वो इसका हिंदी रीमेक बनाएं और इस फिल्म में उनके साथ श्रीदेवी को कास्ट करें. भट्ट ने ये फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ नाम से लांच कर दी और फिल्म का ऑफर लेकर श्रीदेवी के पास गए. लेकिन जब श्रीदेवी ने आमिर खान का नाम सुना तो उन्होंने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया. बाद में ये फिल्म पूजा भट्ट को लेकर बनी. आमिर को आज भी इस बात का अफ़सोस है कि वो श्रीदेवी के साथ काम नहीं कर पाए लेकिन श्रीदेवी ने आमिर के साथ काम किया होता तो शायद उन्हें भी इस बात का अफ़सोस होता कि उन्होंने आमिर के साथ काम किया. बॉलीवुड की अधिकांश अभिनेत्रियों का अनुभव तो ऐसा ही है…क्यों..? आप क्या सोचते हैं .बताइएगा जरूर .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here