आखिर क्यों..? बॉलीवुड में आने से पहले राजेश खन्ना से नफरत करती थी पूनम ढिल्लन..!

0
214
अपने स्टारडम के दौर में राजेश खन्ना लड़कियों के बीच काफी पॉप्युलर थे. लडकियां उन्हें खून से ख़त लिखती थी और उनकी फ़िल्में बार-बार देखती थी. खन्ना के दीवानों में पूनम ढिल्लन भी शामिल थी. कॉलेज के दिनों में पूनम क्लास बंक कर खन्ना की फ़िल्में देखने जाती थी. पूनम ढिल्लन जब पहली बार अपने इस पसंदीदा स्टार से मिली तो उनका अनुभव काफी खराब साबित हुआ जिसका असर फिल्मों में आने के बाद भी पूनम पर मौजूद रहा.

बकौल पूनम ढिल्लन जब वो केवल तेरह साल की थी तो राजेश खन्ना अपनी फिल्म ‘कर्म’ की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ आए हुए थे. पूनम भी अपनी सहेलियों के साथ शूटिंग देखने गई थी. शूटिंग की भीड़ में खन्ना की नज़र पूनम पर पड़ गई और उन्होंने उन्हें इशारे से अपने पास बुलाया. जब पूनम उनके पास आई तो खन्ना ने पूनम की आंखों की तारीफ़ करते हुए उसे चूम लिया. खन्ना के इस व्यवहार से पूनम ढिल्लन बुरी तरह नर्वस हो गई. और जब खन्ना ने उन्हें रात के डिनर पर भी इनवाईट किया तो पूनम वहां से भाग खड़ी हुई.

पूनम ढिल्लन के मुताबिक़ इस घटना से उनके दिल में राजेश खन्ना को लेकर निगेटीवीटी आ गई थी, लेकिन जब सालों बाद उन्हें फिल्म ‘रेड रोज़’ में खन्ना के साथ काम करने का मौक़ा मिला तो उनका विचार बदल गया. शूटिंग के दौरान खन्ना काफी मददगार साबित हुए जिसके कारण उनके दिल में खन्ना को लेकर जो विचार थे वो दूर हो गए. पूनम हमेशा खन्ना की फैन बनी रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here