Ajay Devgan के साथ Kissing Scene देने से इंकार करने वाली Madhuri Dixit ने नाना संग हद कर दी पार

केतन मेहता मशहूर चित्रकार राजा रवि वर्मा के जीवन पर आधारित'रंगरसिया' का निर्माण करना चाहते थे . उन्होंने अजय देवगन और सुगंधा के रोल में माधुरी दीक्षित का चयन किया था। दोनों को स्क्रिप्ट पसंद भी आई थी, लेकिन बात किसिंग सीन पर अटक गई।

0
120

माधुरी ने आमिर खान और अनिल कपूर जैसे अभिनेताओं के साथ किसिंग सीन्स किये हैं लेकिन अनिल देवगन के साथ उन्हें क्या परेशानी रही ये तो वही जाने लेकिन माधुरी ने अपनी हॉट अदाओं से नाना पाटेकर को तो निहाल ही कर दिया। फिल्म ‘वजूद ‘ में नाना और माधुरी के साथ फिल्माया गया लवमेकिंग सीन इतना हॉट था की देखने वालों की आँखें फटी रह गई।

साल 1998 में आई एन चंद्रा की फिल्म ‘वजूद ‘ में नाना एक obssesive प्रेमी के किरदार में हैं जो माधुरी को मन ही मन प्यार करते हैं। वो हमेशा माधुरी के ही ख्यालों में खोये रहते हैं और उनके साथ अपनी काम भावनाओं का imagination करते हैं. इस सीन में माधुरी और नाना पर बेहद हॉट सीन फिल्माया गया जिसके अपेक्षा दर्शक माधुरी से तो नहीं करते। नाना जो अपने रियलिस्टिक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं ने सीन ज्यादा ही जोर लगा दिया जिससे माधुरी के जिस्म पर कई खरोंचे भी आ गई। खैर.. फिल्म रिलीज होने के बाद जब इस सीन को लेकर विवाद हुआ तो माधुरी ने वही घिसा-पिता रीजन दिया। यानी-ये कहानी की डिमांड थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here