आखिर दीपिका पादुकोण क्यों नहीं करती सलमान खान के साथ फिल्में..?

0
12
बॉलीवुड में आज भला कौन ऐसी अभिनेत्री होगी जो सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहेगी. सलमान खान का नाम बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की गारंटी मानी जाती है. ऐसे ही हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है, लेकिन दीपिका पादुकोण एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो सलमान के साथ एक नहीं बल्कि अब तक 6 फिल्मों के ऑफर ठुकरा चुकी है. इनमें अधिकांश फ़िल्में बड़े बैनर की थी और हिट भी रही. आखिर इसकी वजह क्या है..?

शायद ये कम लोगों को ही पता होगा कि दीपिका पादुकोण को फिल्मों में काम करने का सबसे पहला ऑफर शाहरुख खान ने नहीं बल्कि सलमान खान ने ही दिया. उन दिनों दीपिका पादुकोण किंगफिशर कैलेण्डर में जबरदस्त बिकनी सीन के कारण सुर्ख़ियों में थी. तभी सलमान खान ने उन्हें फिल्म ‘लकी’ का ऑफर दिया था. लेकिन दीपिका ऑडिशन में फेल हो गई और सलमान खान ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. शाहरुख़ खान की फिल्म ‘ओम शांती ओम’ के जरिये दीपिका ने बॉलीवुड में कदम रखा और पहली ही फिल्म से हिट भी हो गई. जब दीपिका का करियर परवान चढ़ने लगा तो सलमान खान ने सबसे पहले दीपिका को फिल्म ‘जय हो’ में काम करने का ऑफर दिया जिसे दीपिका ने ठुकरा दिया. इसके बाद दीपिका ने किक, बजरंगी भाईजान, सुलतान, शुद्धि और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में भी सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया. इससे ये तो साफ़ हो गया कि दीपिका को सलमान खान के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि दोनों तरफ से इसका कभी किसी ने कारण नहीं बताया.

इस बारे में कहा तो काफी कुछ जाता है. खुद दीपिका का कहना है कि अभी तक उन्हें कोई अच्छा प्रपोजल नहीं मिला वरना वो सलमान खान के साथ जरूर काम करना चाहेंगी. लेकिन लगता तो यही है कि पहला रिजेक्शन दीपिका के दिल में फांस बन कर चुभी हुई है. दोनों को एक साथ अगर कोई निर्माता अपनी फिल्म में ले आता है तो इसे चमत्कार ही कहा जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here