आखिर क्यों नहीं हो पाई अक्षय खन्ना और करिश्मा कपूर की शादी

0
64
41 साल की उम्र में भी अक्षय खन्ना कुंवारे क्यों हैं..? ये तो एक रहस्य ही है..! अक्षय के नेचर से तो ऐसा लगता है कि वो काफी सेंसिटिव इंसान हैं. आजकल अक्षय मीडिया में भी कम ही नजर आते हैं. उन्हें खुद को रहस्य में लपेटकर रखना पसंद है. लेकिन ऐसा नहीं है कि अक्षय के दिल में कभी रोमांस की किरणें फूटी ही नहीं.

शायद कम लोगों को ही पता होगा कि सलमान खान से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन अक्षय खन्ना को डेट कर रही थी लेकिन ये रिश्ता अक्षय के शर्मीले नेचर के कारण परवान नहीं चढ़ पाया और जल्द ही टूट गया. इस घटना का अक्षय खन्ना पर काफी गहरा असर पडा.

अक्षय की आदतों से पिता विनोद खन्ना काफी परेशान थे. इस ब्रेकअप का उन पर गहरा असर पड़ा था और वो लगातार लोगों से दूरियां बढ़ा रहे थे. उनके इस अकेलेपन के कारण विनोद खन्ना के दिमाग में अक्षय के अरेंज मैरिज का ख्याल आया. कहा जाता है कि कपूर खानदान को अक्षय काफी पसंद थे. रणधीर कपूर ने खन्ना के पास अक्षय और करिश्मा की शादी का प्रपोजल भी भेजा था. खन्ना इस बारे में कुछ सोच पाते इससे पहले मम्मी बबीता ने टांग अड़ा दी.

दरअसल करिश्मा का करियर उन दिनों काफी पीक पर था और बबीता सोने का अंडा देने वाली मुर्गी अपनी बेटी को इस मौके पर हाथ से जाने नहीं देना चाहती थी. बबीता के विरोध के कारण विनोद खन्ना ने भी इस रिश्ते का ख्याल अपने दिल से निकाल दिया और करिश्मा और अक्षय खन्ना की शादी होते-होते रह गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here