जानिए क्या हुआ जब निर्माता से अफेयर कर बैठी गोविंदा की मामी

0
67
बॉलीवुड के अंदरखाने क्या-क्या गुल खिलते और खिलाए जाते हैं, ये किसी थ्रिल्लर फिल्म से कम नहीं होता.. एक फिल्म को बनाने के दौरान ऐसी ऐसी घटनाएं घटती है, जो अगर बाहर निकलकर लोगों के सामने आ जाए तो उन्हें उस फिल्म की कहानी से ज्यादा दिलचस्प लगेगा. मसलन साल 1996 में सनी देओल, शिल्पा शेट्टी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘हिम्मत’ के दौरान एक बड़ी रोमांचक घटना घटी जिसका नतीजा निर्देशक आनंद की मौत के रूप में सामने आया. आइये जानते हैं क्या थी ये घटना और क्यों निर्देशक ने किया सुसाइड..?

आनंद यानी उदय नारायण सिंह अभिनेता गोविंदा के मामा थे. उन्होंने सनी देओल, शिल्पा शेट्टी और तब्बू को लेकर 1996 में फिल्म ‘हिम्मत’ का निर्माण शुरू किया, जिसे दिनेश गांधी फायनेंस कर रहे थे. शूटिंग के दौरान ही दिनेश गांधी और आनंद की पत्नी संगीता सिंह का अफेयर शुरू हो गया. ये बात आनंद को तब पता चली जब दिनेश गांधी ने निर्माता के रूप में संगीता सिंह का नाम फिल्म के क्रेडिट में डलवा दिया.

आनंद, दिनेश गांधी की इस मेहरबानी को पहले तो समझ नहीं पाए लेकिन जल्द ही भेद खुल गया तो आनंद shocked रह गए. पहले तो उन्होंने अपनी बीबी को समझाने की कोशिश की लेकिन जब वो नहीं मानी तो इस घटना से बुरी तरह टूट चुके आनंद ने एक दिन आत्महत्या कर ली और फिल्म लटक गई. बाद में गोविंदा ने इस घटना को लेकर काफी हो-हल्ला मचाया, लेकिन इसका कुछ नतीजा नहीं निकला. गोविंदा ने निजी रूचि दिखाते हुए इस फिल्म को पूरा करवाकर रिलीज करवाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here