आखिर बिपाशा बासु जॉन अब्राहम से इतनी नफरत क्यों करती है !

0
445

जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु कभी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल हुआ करते थे। दोनों ने फिल्म ‘जिस्म’ के दौरान से ही डेटिंग शुरू की थी और इनका रिश्ता करीब 12 सालों तक चला। बिपाशा बासु 10 सालों तक जॉन के साथ लिव इन रिलेशन में भी रही। पिछले दिनों बिपाशा ने जॉन को सरेआम गाली देते हुए कहा था कि वो ऐसे लोगों के बारे में बात तक करना पसंद करती। इतने लम्बे अरसे तक एक-दूसरे के साथ रहने के बावजूद आखिर ऐसी क्या वजह है की बिपाशा जॉन से बेइंतेहा नफरत करती हैं।

जॉन और बिपाशा का मिलन आग और पानी की तरह ही था। बिपाशा जहाँ हाई एम्बीशियस और काफी मॉडर्न थी वहीं जॉन एक पारम्परिक पारसी परिवार से ताल्लुक रखते थे। उनका परिवार पारम्परिक वैल्यूज में काफी यकीन रखता है और जरूरत से ज्यादा शोशेबाजी उन्हें पसंद नहीं थी जबकि बिपाशा ‘सबकुछ चलता है’ जैसे एट्टीट्यूड में यकीन रखती थी. बावजूद इसके ये रिश्ता आगे बढ़ता रहा. हालांकि इस दौरान कई बार बिपाशा विवादों में भी घिरी लेकिन जॉन मजबूत स्तम्भ की तरह उनके साथ खड़े नजर आए.2007 में जॉन ने बिपाशा से शादी का इरादा मीडिया के सामने जाहिर कर दिया तो सबको लगा क़ि जल्द ही इस प्रेम कहानी को मुकम्मल मंज़िल नसीब हो जाएगी। इसी साल बिपाशा विदेशों की सैर के लिए लिस्बन पहुँची जहाँ एक पब में उनकी मुलाक़ात पुर्तगाली फुटबॉलर रोनैल्डो से हुई। बिपाशा रोनैल्डो की फैन थी और रोनैल्डो भी बिपाशा के ऑनस्क्रीन जलवों से शायद वाकिफ रहे होंगे। अपने जन्मदिन की पार्टी में रोनैल्डो ने बिपाशा को पार्टी में बुलाया जहां दोनों के बीच की मुलाक़ात शायद जरूरत से ज्यादा ही गहरी हो गयी। सुबह बिपाशा को बेतरीब चूमते रोनाल्डो की तस्वीर मीडिया में वायरल हो गयी। भारतीय अखबारों ने इस फोटो को दुनिया की सबसे बड़ी घटना के रूप में पेश करने में कोई कोताही नहीं बरती। यही वो घटना थी जब जॉन ने बिपाशा से किनारा करने का मन बना लिया और बिपाशा के साथ पौब्लिकली दिखना बंद कर दिया। रही-सही कसार राजनेता अमर सिंह और बिपाशा के अश्लील ऑडियो टेप ने पूरी कर दी और इस रिश्ते का फैसला हो गया।

कहा जाता है कि बिपाशा ने जॉन को सफाई देने की काफी कोशिश की लेकिन जॉन कुछ सुनने को ही तैयार नहीं थे. बिपाशा एक दिन जॉन को मनाने उनके घर तक पहुँच गई जहाँ जॉन कीमां ने बिपाशा को बुरी तरह लताड़ा और उन्हें लगभग धक्का देते हुए घर से बाहर निकाल दिया। इस घटना के बाद बिपाशा समझ चुकी थी कि अब इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है. 2014 में जॉन ने प्रिया रुंचाल से शादी कर बिपाशा की रही-सही उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया। अपने और जॉन के रिश्ते टूटने के लिए बिपाशा आज भी खुद को जिम्मेदार नहीं मानती। यही वजह है कि बिपाशा जॉन को लेकर अपनी कड़वाहट छुपा नहीं पाती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here