जब रानी मुखर्जी को अक्षय कुमार से वो दुश्मनी काफी महंगी पड़ी

0
161
अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में लगभग सभी छोटी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, लेकिन उन्हें जब भी रानी मुखर्जी के साथ काम करने का ऑफर मिला उन्होंने साफ़ ठुकरा दिया. साल 2008 में आदित्य चोपड़ा फिल्म ‘टशन’ में अक्षय के साथ रानी को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन अक्षय ने इस फिल्म में रानी के अपोजिट काम करने से साफ़ इंकार कर दिया जिसके बाद दबाव में आते हुए आदित्य चोपड़ा ने रानी की जगह करीना कपूर को साइन किया. इस तरह अक्षय ने राजी मुखर्जी को यशराज फिल्म्स से ही बाहर निकालने का करिश्मा कर दिखाया. आखिर क्या है..अक्षय और रानी मुखर्जी की दुश्मनी की वजह..? आइये जानते हैं..!

खिलाड़ियों का खिलाड़ी की सफलता से पहले तक अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर दोयम दर्जे की हैसियत रखते थे. कोई भी बड़ी हीरोइन उनके साथ काम करने के लिए आसानी से तैयार नहीं होती थी. 1999 में अक्षय को विक्रम भट्ट की फिल्म ‘संघर्ष’ में काम करने का मौक़ा मिला. फीमेल लीड के लिए रानी मुखर्जी को पहले ही साइन किया जा चुका था. लेकिन जब रानी को पता चला कि इस फिल्म के हीरो अक्षय हैं, तो उन्होंने फिल्म से खुद को अलग कर लिया. बाद में उनकी जगह प्रीती जिंटा ने ले लिया.

अक्षय ने इसे संयोग मानते हुए इस घटना को भुला दिया. लेकिन जब रानी ने विक्रम भट्ट की ही दूसरी फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ में अक्षय के साथ काम करने से इनकार किया तो अक्षय ने इसे अपना प्रेस्टीज इश्यू बना लिया और फिर कभी रानी मुखर्जी के साथ काम ही नहीं किया. जब अक्षय का सितारा बुलंदियों पर पहुंचा तो रानी को कई ऐसी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा जिसके हीरो अक्षय कुमार थे. इसलिए कहा जाता है बॉलीवुड में कब किसका सितारा चमक उठे ये कहना काफी मुश्किल काम है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here