जब प्रियंका चोपड़ा और सेक्रेटरी के झगड़े में बलि का बकरा बन गए अक्षय कुमार

0
9
बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के करियर को आगे बढ़ाने में उनके सबसे पहले सेक्रेटरी प्रकाश जाजू का काफी योगदान है. उन्होंने ना केवल प्रियंका को बॉलीवुड में स्टैब्लिश किया बल्कि अपने कॉन्टेक्ट के बूते उन्हें सफल हीरोइनों की कतार में खड़ा कर दिया. लेकिन आगे चलकर दोनों के संबंध इतने खराब हो गए कि मामला कोर्ट तक जा पहुंचा. लड़ाई तो ये प्रियंका चोपड़ा और उसके सेक्रेटरी की थी, लेकिन इस झगड़े में बलि का बकरा बने अक्षय कुमार… जो उन दिनों चोरी-छिपे प्रियंका के साथ डेटिंग कर रहे थे.

प्रियंका चोपड़ा के सारे काम-काज और पैसों के लेन-देन का हिसाब शुरू में प्रकाश जाजू ही रखते थे. धीरे-धीरे प्रियंका को ये एहसास होने लगा कि जाजू पैसों के हिसाब में कुछ गड़बड़ कर रहे हैं. इस बारे में जब उन्होंने जाजू से कैफियत तलब की तो जाजू जवाब देने के बजाय भड़क उठे और उन्होंने प्रियंका को करियर ख़राब करने की धमकी दे डाली. इस धमकी को प्रियंका ने तो हलके में लिया लेकिन जाजू वाकई इस पर अमल करने लगे जिसकी वजह से प्रियंका के हाथों से कुछ प्रोजेक्ट निकल गए. उन दिनों अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का इश्क परवान चढ़ रहा था. जाहिर है प्रियंका ने अपनी इस परेशानी का जिक्र अक्षय कुमार से किया ही होगा.

एक दिन अक्षय ने जाजू को फोन कर इस झगड़े को ख़त्म करने की सलाह दी जिसे जाजू ने किसी दूसरे रूप में लिया. दूसरे ही दिन जाजू ने प्रियंका और अक्षय की निजी कॉल डिटेल और एस एम् एस मीडिया में लीक कर दी जिसके बाद प्रियंका और अक्षय का इश्क सबके सामने आ गया. दूसरों को भला इससे क्या फर्क पड़ता लेकिन अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने आसमान सर पर उठा लिया. अक्षय उन दिनों प्रियंका के साथ धर्मेश दर्शन की फिल्म ‘बरसात’ की शूटिंग कर रहे थे. ट्विंकल ने सेट पर पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया. उन्होंने ना केवल अक्षय को जमकर लताड़ा बल्कि प्रियंका से भी गालीगलौज की. ट्विंकल के इस रवैये के कारण अक्षय को ना केवल वो फिल्म छोडनी पड़ी बल्कि ये भी सार्वजनिक रूप से ऐलान करना पड़ा कि वो भविष्य में फिर कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here