Rajesh Khanna (Part-17) : खन्ना की शादी से नाराज एक फीमेल फैन ने अजब तरीके से निकाली भड़ास

0
90
डिंपल कपाडिया से शादी के बाद राजेश खन्ना की जिंदगी में जैसे बहार आ गई. उनके स्वभाव में काफी बड़ा बदलाव आया और वो हमेशा खुश नजर आने लगे. लेकिन राजेश खन्ना की इस खुशी ने इंडस्ट्री और उनके फीमेल फैन्स को गहरे सदमे में डाल दिया.

इंडस्ट्री को लग रहा था की शादी की ख़बरों के बाद राजेश खन्ना की बड़ी तादाद में मौजूद फीमेल फ्रेंड्स उनसे छिटक जाएंगी, जिसका असर उनकी आने वाली फिल्मों पर जरूर पड़ेगा. खन्ना ने काफी फिल्में साइन कर रखी थी इसलिए इंडस्ट्री का एक बड़ा वर्ग चिंतित दिखाई दे रहा था. इंडस्ट्री की ये चिंता शुद्ध रूप से व्यवसायिक थी, लेकिन खन्ना की फीमेल फैन्स तो जैसी क्रेजी हो गई. राजेश खन्ना के बंगले आशीर्वाद पर रोज कई चिट्ठियां आती जिसमें डिंपल को भद्दी-भद्दी गालियों से नवाजा जाता. इन चिट्ठियों को पढ़कर डिंपल आंसू बहाती और राजेश खन्ना मुस्कुराते रहते. निर्देशक हृषिकेश मुखर्जी ने खन्ना के एक फीमेल फैन के क्रेजिनेस का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया था.

मुखर्जी के बांद्रा स्थित घर के बगल में एक क्रिश्चियन लड़की रहती थी, जो खन्ना की die heard फैन थी. उसके एक पास एक कुतिया थी. खन्ना की शादी से वो महिला इतनी नाराज हुई की उसने अपनी कुतिया का नाम ही डिंपल रख दिया. इतना ही नहीं वो रोज उस कुतिया की बुरी तरह पिटाई करती और एक दिन तो उसने उसकी इतनी पिटाई की वो चल बसी. बाद में पड़ोसियों की शिकायत पर उस महिला को अरेस्ट कर लिया गया. फीमेल फैन्स के बीच ऐसा था राजेश खन्ना का करिश्मा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here