जब सुरिंदर कौर ने अनिल कपूर को भरी पार्टी में पीट डाला

0
54
अनिल कपूर को काफी अनुशासित और प्रोफेशनल एक्टर माना जाता है. वो अपने निर्माता-निर्देशकों के साथ काफी सहयोगी रवैया अपनाते रहे हैं. लेकिन अनिल में ये अनुशासन तब आया जब उनका फ़िल्मी करियर ढलान पर आया. कामयाबी के दिनों में अनिल कपूर अपने निर्माताओं के लिए किसी सरदर्द से कम नहीं थे. उनके इस रवैये से नाराज निर्मात्री सुरिंदर कौर ने एक पार्टी के दौरान अनिल की सरेआम पिटाई कर दी.

साल 1981 में सुरिंदर कौर अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘जिगरवाला’ का निर्माण कर रही थी. जल्द ही अनिल कपूर कौर के काम-काज के तरीके से नाखुश हो गये. कौर फिल्म का बजट ठीक से मैनेज नहीं कर पा रही थी. अनिल इससे काफी नाराज थे. धीरे-धीरे वो फिल्म को लटकाने लगे जिसकी वजह से फिल्म लेट होती चली गई. जैसे-तैसे फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो अनिल कपूर ने डबिंग करने से इनकार कर दिया और समय का बहाना बनाने लगे. फिल्म आठ सालों तक लटकी रही.

आख़िरकार सुरिंदर कौर का सब्र जावाब दे गया, एक दिन एक पार्टी में कौर और अनिल कपूर की मुलाक़ात हो गयी. दोनों के बीच बहस होने लगी. नाराज कौर ने अनिल कपूर को एक के बाद एक कई तमाचे जड़ दिए. लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला सुलझाया गया. आखिरकार फिल्म 10 साल बाद 1991 में रिलीज तो हुई लेकिन बुरी तरह फ्लॉप भी हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here