जब अजय देवगन को फिल्म से निकालने को लेकर सनी और राज कुमार संतोषी में हुई जबरदस्त फाइट

0
64
अभिनेता सनी देओल का नाम अपने को-स्टार्स के साथ लड़ाई-झगड़े में अक्सर आता रहा है. फिर चाहे वो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख हो या अनिल कपूर… यहां तक कि बॉलिवुड के सिंघम अजय देवगन भी इनके निशाने से चूक नहीं पाए… बता दें कि साल 2002 में आयी फिल्म ‘दि लिजंड ऑफ भगत सिंह’ में चंद्रशेखर आजाद की भूमिका के लिए पहले सनी देओल को साईन किया गया था. वही भगत सिंह के लीड रोल के लिए अजय देवगन को चुना गया था.

फिल्म के सारे स्टार कास्ट साइन हो चुके थे. शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले सनी देओल ने फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी से बॉबी देओल को लीड रोल में लेने की जिद्द पर अड़ गए. लेकिन राजकुमार संतोषी ने सनी की बात ठुकरा दी. इससे नाराज सनी ने इस फिल्म को ही छोड़ दिया, और गुड्डू धनोआ की फिल्म ’23 मार्च 1931 शहीद’ साईन कर ली. इस फिल्म में उन्होंने चंद्रशेखर आजाद का किरदार निभाया तो भगत सिंह के लीड रोल में बॉबी देओल नजर आए.

सनी के जिद्द के कारण ये फिल्म भी ‘दि लिजंड ऑफ भगत सिंह’ के साथ एक ही दिन को रिलीज की गई. लेकिन पहले ही दिन फिल्म ’23 मार्च 1931 शहीद’ बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई. वही अजय को फिल्म ‘दि लिजंड ऑफ भगत सिंह’ के लिए दो नेशनल अवॉर्ड मिले. साथ ही सनी देओल की इस बचकानी हरकत के कारण अजय देवगन ने दोबारा उनके साथ काम करने से ही तौबा कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here