जब सनी देओल को पत्नी की मौजूदगी में पूनम ढिल्लन के साथ करना पड़ा इंटीमेट सीन

0
212
सनी देओल की इमेज बाद की फिल्मों में भले ही एक एक्शन हीरो की बन गई हो, लेकिन शुरुआत में उनकी गिनती रोमांटिक हीरो के रूप में ही की जाती थी. फिल्म बेताब के हिट हो जाने से के बाद उनकी फिल्मों में किसिंग सीन्स और हॉट सीन्स को जरुरी मान लिया गया और हर निर्माता- निर्देशक सनी की फिल्मों में ऐसे सीन्स रखने लगे. ऐसी ही एक फिल्म थी ‘समुन्दर’ जब सनी को पत्नी पूजा देओल की मौजूदगी में पूनम ढिल्लन के साथ एक इन्टीमेट सीन फिल्माना पड़ा.

फिल्म ‘बेताब’ के दौरान अमृता सिंह के साथ सनी के रोमांस की ख़बरें फैलने के बाद उनकी पत्नी पूजा अक्सर शूटिंग पर साथ जाने की जिद्द करने लगी. खासकर आउटडोर शूटिंग पर वो सनी को अकेले नहीं जाने देती. इसलिए मजबूरन सनी को अपनी पत्नी को भी साथ ले जाना पड़ता. साल 1986 में सनी देओल फिल्म ‘समुन्दर’ की शूटिंग के लिए मॉरिशस जाने लगे तो पूजा ने भी साथ चलने की जिद्द पकड़ ली और सनी को वहां उन्हें ले जाना पड़ा. इस फिल्म में सनी देओल और पूनम ढिल्लन पर एक बेहद हॉट सीन फिल्माया जाना था. पूजा की मौजूदगी में सनी इस सीन को करने से झिझक रहे थे, लेकिन पूजा उन्हें छोड़ने को तैयार नहीं थी. आखिर कुछ दिनों तक इस सीन को लटकाए रखा गया. जब फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई तो अंत में इस सीन को फिल्माने का निश्चय किया गया. जिस दिन इस सीन को शूट किया जाना था उस दिन पूजा ने एक बार फिर सेट पर जाने के जिद्द पकड़ ली.

पूजा की इस जिद्द से सनी इतने नाराज हो गए कि उन्होंने पूजा की मौजूदगी में ही इस सीन को फिल्माने का आदेश दिया और ऐसा ही हुआ. लेकिन जब इस सीन का फायनल प्रिंट सामने आया तो पूजा के साथ खुद सनी के भी होश उड़ गए. ये सीन इतना वल्गर शूट किया गया था कि खुद निर्देशक भी इस सीन को फिल्म में रखने को तैयार नहीं थे, लेकिन निर्माता मुशीर-रियाज़ चाहते थे कि इस सीन को फिल्म में रखा जाए. फिल्म जब सेंसर के सामने गयी तो इस सीन पर कैंची चल गई. इस घटना के बाद पूजा ने भी सनी के साथ शूटिंग पर जाने की जिद्द छोड़ दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here