पैसों की वजह से श्रीदेवी और बहन श्रीलता के रिश्तों के बीच आई दूरी

0
198
बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी भले ही अब दुनिया में नहीं रही लेकिन उनसे जुड़ी यादें हमेशा उनके फैन्स के बीच रहेगी. श्रीदेवी की उनकी बहन के साथ बहुत अच्छी बॉडिंग थी. एक समय एेसा था जब श्रीदेवी और उनकी बहन श्रीलता के बीच गहरा प्यार था. लोग इनके रिश्ते की मिसाल दिया करते थे.
करियर के शुरूआती दिनों से लेकर श्रीदेवी के हिट होने तक उनकी बहन ने उनका बहुत साथ दिया. हमेशा उनकी बहन सेट पर उनके साथ होती थी. श्रीलता भी श्रीदेवी की तरह फेमस एक्ट्रेस बनना चाहती थी, उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई. बचपन से ही ये दोनों एक साथ रहती थी लेकिन समय के साथ इनके रिश्ते में दूरी आ गई.

दरअसल, श्रीदेवी की मां राजेश्वरी को ब्रेन ट्यूमर था. अमेरिका के एक अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर ने लापरवाही बरतते हुए दिमाग के गलत साइड की सर्जरी कर दी. इससे उनकी मां की याददाश्त चली गई और कुछ महीने बाद उनकी मौत भी हो गई. मौत के बाद श्रीदेवी ने अस्पताल पर केस दर्ज कर दिया. केस जीतने के बाद अस्पताल ने हर्जाने के रूप में करीब 7.2 करोड़ रुपए दिए. इन्हीं पैसों की वजह से दोनों बहनों के बीच दूरी आ गई.

इसके अलावा श्रीदेवी की मां मौत से पहले ही सारी प्रॉपर्टी बड़ी बेटी के नाम कर गई थी. इसी बात को लेकर दोनों बहनों के बीच बातचीत भी बंद हो गई. श्रीलता ने अपने हिस्से के लिए हाईकोर्ट में केस किया. फैसले के बाद श्रीलता के हिस्से में 2 करोड़ रुपए आए लेकिन तब तक दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका था. बाद में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने दोनों बहनों में सुलह करवाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here