नशे में शक्ति ने दी फिरोज खान को गालियां, खान ने शक्ति को पीटकर अधमरा कर दिया

0
36
शक्ति कपूर अपनी ऑनस्क्रीन इमेज की तरह निजी जीवन में भी विलेन की तरह ही जीते रहे हैं. खासकर फ़िल्मी पार्टियों में शक्ति की बदमाशियां अपने चरम पर होती हैं. और इस तरह वो कई बार लोगों से बुरी तरह पिट भी चुके हैं. ऐसा ही एक वाकया हुआ फिरोज खान की फिल्म ‘कुर्बानी’ की पार्टी में जब नशे में धुत्त शक्ति फिरोज खान की बहन का हालचाल पूछने लगे जिससे नाराज खान ने शक्ति कपूर को मार-मारकर अधमरा कर दिया.

शक्ति कपूर को बॉलीवुड में लाने वाले फिरोज खान ही थे. एक बार फिरोज खान अपनी गाडी से बांद्रा स्थित लिंक रोड से गुजर रहे थे तब शक्ति कपूर ने उनकी गाड़ी ठोक दिया. इससे पहले कि फिरोज खान इस पर कोई एक्शन लेते शक्ति फिरोज से माफी मांगते हुए फिल्मों में रोल मांगने लगे. फिरोज खान को शक्ति की ये अदा पसंद आई और उन्होंने अपनी फिल्म ‘कुर्बानी’ में उन्हें विलेन के रूप में ब्रेक दे दिया. खैर…

फिरोज खान ने कुर्बानी की कामयाबी के बाद एक जबरदस्त पार्टी रखी थी जिसमें शक्ति कपूर भी मौजूद थे. शक्ति की ये पहली सफलता थी इसलिए वो जाम पर जाम पिए जा रहे थे. जब मामला कुछ ज्यादा हो गया तो वो सीधे फिरोज खान के पास पहुंचे और पूछा ‘दिल्लू’ कहाँ है.? मुझे दिल्लू से अभी मिलना है. दिल्लू फिरोज खान की बहन दिलशान खान का पेट नेम है. फिरोज खान ने शक्ति से पूछा क्या तुम कभी दिलशाद से मिले हो या उसे जानते हो.? शक्ति ने इसका जवाब ना में दिया. गुस्से से आगबबूला हुए फिरोज खान ने शक्ति को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. अधमरे हुए शक्ति को वेटरों ने वहां से निकालकर उनके घर पहुंचाया. बाद में फिरोज खान ने शक्ति को बुलाकर मीडिया से इंट्रोड्यूस करवाया और इस तरह दोनों के संबंध फिर से नॉर्मल हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here