जब संजय खान ने ऋषि कपूर के चेहरे पर फेंका शराब भरा ग्लास

0
1524
पठान बंधु यानि फ़िरोज़ खान फैमिली में संजय खान को काफी गर्ममिजाज पठान माना जाता है. इंडस्ट्री में उन्होंने कई लोगों से पंगा लिया. कईयों से पिटे तो कईयों को पीटा भी लेकिन कभी अपनी आदतों से बाज नहीं आए. एक बार उन्होंने भरी पार्टी में ऋषि कपूर पर हमला बोल दिया.

गोदरेज फैमिली की एक पार्टी में संजय खान और ऋषि कपूर के बीच किसी बात को लेकर ठन गयी. संजय खान वैसे भी बड़े गरम मिजाज माने जाते रहे हैं और जब शराब भी साथ हो तो सामने वाले की खैर नहीं…

इसी पार्टी में संजय खान और ऋषि कपूर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गयी. नाराज संजय खान ने शराब से भरा गिलास ऋषि कपूर के चेहरे पर फेंक दिया. ग्लास उनके चेहरे से टकरा कर चूर हो गया लेकिन चूर होने से पहले ऋषि कपूर की आंखों के ऊपर गहरा घाव दे गया.

ऋषि कपूर के चेहरे से खून बहते देख पार्टी के सारे मेहमान shocked हो गए. हंगामा बढ़ते देख संजय खान वहां से निकल भागे लेकिन पार्टी में मौजूद किसी मेहमान ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस अपनी कार्रवाई ख़त्म कर और सुबह ऋषि कपूर को थाने आकर शिकायत दर्ज़ करवाने को कहकर रवाना हो गयी. सुबह होते ही संजय खान की पत्नी ज़रीन खान माफी मांगने कपूर्स के बंगले पर पहुंच गयी और पीछे-पीछे संजय खान भी माफी मांगने पहुंचे.

राज कपूर और रणधीर कपूर इस घटना से इतने नाराज थे कि उन्होंने दोनों से मिलने से ही इंकार दिया. संजय खान आख़िरी उम्मीद लेकर शम्मी कपूर के पास पहुंचे जो फ़िरोज़ खान के गहरे दोस्त थे. शम्मी ने फ़िरोज़ खान से बात की और मामले को किसी तरह रफा-दफा करवा दिया. मामला पुलिस तक पहुंचा ही नहीं लेकिन इस घटना ने संजय खान को एक बार फिर बिगड़े पठान के रूप में मशहूर कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here