जब गोविंदा के खिलाफ पूजा बेदी ने लगाया मोलेशटेशन का आरोप

0
87

अभिनेता गोविंदा जितने हंसमुख और मजाकिया हैं उतने ही दिलफेंक भी .शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा ने नीलम,जूही चावला से लेकर रानी मुखर्जी तक कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया .खासकर रानी मुखर्जी के साथ तो उनके रोमांस के काफी चर्चे रहे .एक बार गोविंदा का दिल उस समय की हॉट और बोल्ड अभिनेत्री पूजा बेदी पर आ गया और वो पूजा पर डोरे डालने लगे .गोविंदा अक्सर पूजा के साथ अपनी फैंटेसी शेयर करते रहते .गोविंदा की एक फैंटेसी पूजा बेदी को इतनी बुरी लगी कि वो गोविंदा के खिलाफ मीडिया में पहुँच गई .

गोविंदा एक साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक बनाना चाहते थे .वो चाहते थे कि इस फिल्म में पूजा बेदी,सिल्क स्मिता का किरदार निभाए .इसके लिए उन्होंने पूजा को बरगलाना शुरू कर दिया .गोविंदा ने पूजा से कहा कि उनका रोल इस फिल्म पैरेलल हीरोइन का है .गोविंदा का ये ऑफर सुनकर पूजा बेदी काफी खुश हुई और इस साउथ इंडियन फिल्म को देखने की इच्छा जताई .एक शाम गोविंदा पूजा को ये फिल्म दिखाने थियेटर ले गए .

परदे पर जब पूजा ने सिल्क स्मिता का जलवा देखा तो सन्न रह गई .इस फिल्म में सिल्क स्मिता ने पूरी फिल्म में कपड़ों के नाम ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसमें उनका पूरा जिस्म लगभग बिना कपड़ों का ही दिख रहा था. पूजा बेदी को ये बात काफी बुरी लगी और वो फिल्म छोड़ कर बाहर निकल गई .

सुबह होते ही पूजा बेदी मीडिया में पहुँच गई और उन्होंने गोविंदा पर कई आरोप लगा दिए .पूजा का कहना था कि गोविंदा का ये रोल उन्हें ऑफर करना उनकी चीप मानसिकता को दर्शाता है जिसपर गोविंदा का जवाब था कि अब तक आपने अपनी फिल्मों में जो रोल किये हैं उससे आपकी औकात यही बनती है कि आपको ऐसे ही रोल ऑफर किये जाएं .खैर… बाद में ये फिल्म बनी और इस रोल को अर्चना पूरण सिंह ने निभाया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here