Minakshi Seshadri को एक फैन्स ने जबरन किया किस

0
25

बॉलीवुड सितारों को अपने फैन्स के कारण कभी-कभी अजीब सी परेशानियों का सामना करना पड़ जाता है. फैन्स पर सितारों की ऑनस्क्रीन इमेज हावी रहती है और वो सोचते हैं निजी जिंदगी में भी वो ऐसे ही होंगे. खासकर अभिनेत्रियाँ इस इमेज के कारण कभी-कभी परेशानी में फंस जाती है. ऐसी  ही एक घटना 1989 में अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री के साथ घटी जब उनके एक फैन्स ने उन्हें पकड़कर जबरन चूमने की कोशिश की .

साल 1989 की फिल्म ‘नाचे नागिन गली गली’ की शूटिंग जुहू (मुंबई) के एक बंगले में चल रही थी. मीनाक्षी शेषाद्रि पर एक गाना फिल्माया जा रहा था, जिसे पूरा करने के बाद वह बंगले के अंदर अपने कमरे की ओर जाने लगी. अभिनेता नितीश भरद्वाज बंगले के अंदर ही मौजूद थे. जैसे ही मीनाक्षी बंगले के अंदर जा रही थी, एक युवा लड़का भागता हुआ आया और उसने मीनाक्षी को कसकर बाहों में पकड़कर जबरदस्ती चूमने की कोशिश करने लगा और मीनाक्षी घबराहट में अपना बचाव करने लगी.

लेकिन शूटिंग देखने वाले और फिल्म के यूनिट वाले समझे कि यह फिल्म का एक सीन था जो शूट हो रहा था. लेकिन जब मीनाक्षी ने हमलावर को सचमुच के थप्पड़ जड़ने शुरू किए, तब सब लोगों को समझ आया कि कुछ गलत हो गया था. तब यूनिट के लोगों ने मीनाक्षी को बचाया और युवक की जमकर पिटाई की. पुलिस को बुलाया गया और पता चला कि हमलावर राजेश मिश्रा बनारस से आया था और फिल्म के सेट पर एक्स्ट्रा का काम कर रहा था, और मीनाक्षी का जुनूनी फैन था जिसने ऐसी घिनौनी हरकत की. मीनाक्षी की माँ ने हमलावर पर कोई एक्शन ना लेने का फैसला किया और मार पड़ने के बाद पुलिस ने उसे वहां से डरा-धमकाकर भगा दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here