जब अमृता सिंह और मीनाक्षी शेषाद्री के झगड़े के कारण महेश भट्ट को कैंसल करना पड़ा शूट

0
282
अमृता सिंह ने अपने पूरे करियर में जितनी सुर्खियाँ अपने रोमांस और झगड़ों के कारण बटोरी उतनी अपनी फिल्मों के कारण नहीं. इंडस्ट्री में अमृता सिंह की छवि ऐसी झगडालू अभिनेत्री की थी जो किसी से भी कभी भी लड़ाई पर उतारू हो जाती थी. एक बार मिनाक्षी शेषाद्री का पाला भी अमृता से पड़ गया.

घटना महेश भट्ट की फिल्म ‘आवारगी’ की शूटिंग के दौरान का है. महबूब स्टूडियो में मीनाक्षी इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी. तभी वहां अमृता सिंह महेश भट्ट से मिलने पहुंची. अमृता और महेश भट्ट जोर-जोर से बातें कर रहे थे जिसकी वजह से मीनाक्षी का ध्यान बंट रहा था. मीनाक्षी ने अमृता से ज़रा धीरे बात करने को कहा तो अमृता का पारा चढ़ गया. उन्होंने मीनाक्षी को एक्टिंग सीखने की सलाह दे डाली. जाहिर है अमृता की इस सलाह से मीनाक्षी भी भड़क गई और दोनों के बीच verbal फाईट शुरू हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि महेश भट्ट को उस दिन पूरा शेड्यूल ही कैंसल करना पड़ गया.

इस झगड़े का क्लाइमैक्स तब आया जब एक पार्टी में अमृता और मीनाक्षी की मुलाक़ात हो गई. मीनाक्षी को सामने देख अमृता सिंह ने उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया जिसपर रिएक्ट करने के बजाय मीनाक्षी मुस्कुराने लगी. तब अमृता ने फिर कमेंट करते हुए कहा लगता है अब तुम एक्टिंग में एक्सपर्ट हो चुकी हो. इतना कहकर अमृता आगे बढ़ गई और मीनाक्षी मन मसोस कर रह गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here