जब कंगना को आदित्य पंचोली ने पीटा..! BOLLYWOOD AAJKAL

0
354

कंगना ने अब तक की लाइफ में इतने आशिक बदले हैं ये कहना होगा बॉलीवुड में उनके आने का उनका मकसद एक्टिंग है या अय्याशी..! आदित्य पंचोली से लेकर अध्ययन सुमन, आमिर खान, हृतिक रोशन और मनीष मल्होत्रा तक से उनका नाम जुड़ चुका है. लेकिन शायद अब तक उनकी तलाश खत्म नहीं हुई है. बहरहाल, दिल्ली से मुंबई आने के बाद जब कंगना ने फ़िल्मी करियर के लिए संघर्ष शुरू किया तो बॉलीवुड में उनकी स्थिति आउटसाइडर जैसी ही थी और ऊपर से अंग्रेजी में उनका हाथ भी काफी तंग था. कड़े स्ट्रगल से परेशान कंगना की मुलाक़ात इन्हीं दिनों आदित्य पंचोली से हुई जो उन दिनों तेजी से उभर रहे एक्टर थे. मेलजोल का सिलसिला बढ़ा और प्यार का नया चैप्टर खुल गया.

खुद से बड़ी बीबी (ज़रीना बहाव ) और दो बच्चों के अधेड़ पिता आदित्य पंचोली को कंगना के रूप में दिल बहलाने का नया साधन मिला तो कंगना ने भी आदित्य को बॉलीवुड में जमने का हथियार बना लिया. आदित्य पंचोली ने कंगना पर खूब पैसे लुटाए. उनके लिए मंहगे फ़्लैट खरीदने के अलावा आदित्य ने एसिड अटैक का शिकार हुई कंगना की बड़ी बहन के इलाज का पूरा खर्चा भी उठाया. इस रिलेशनशिप के दौरान दोनों में छोटे-मोटे झगड़े होने के बावजूद हालात नियंत्रण में ही रहे.

कंगना को बॉलीवुड में अपनी जगह बनानी थी जबकि आदित्य पंचोली उन्हें अपनी मिल्कियत की तरह इस्तेमाल करना चाहते थे. कंगना का एम्बिशन और आदित्य की ख्वाहिशें जब आपस में टकराने लगी तो झगडे बढ़ने लगे. इन्हीं दिनों कंगना की मुलाक़ात महेश भट्ट से हुई और भट्ट साहब ने कंगना को अपनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ में मौक़ा दे दिया. भट्ट कैंप में घुसते ही कंगना स्टार हो गई.

जब उनकी ज़िंदगी के मसले बदलने लगे तो आदिय पंचोली को मामला हाथ से निकलता हुआ लगा. ऐसे ही एक दिन दोनों में किसी बात पर जमकर लड़ाई हुई और शराब के नशे में धुत आदित्य पंचोली ने उनकी जमकर धुनाई कर दी. (कंगना का कहना है कि उन्होंने भी आदित्य को चप्पलों से खूब पीटा) साल 2007 हुआ ये वाकया तब मीडिया की सुर्ख़ियों में आया जब कंगना ने  आदित्य पंचोली के खिलाफ शारीरिक शोषण और मारपीट का मामला पुलिस में दर्ज कराया. हालांकि पुलिस ने कंगना के सबूतों को नाकाफी मानते हुए आदित्य पंचोली को चेतावनी देकर छोड़ दिया. सालों बाद अब भी कंगना नए-नए रोमांस और आदित्य पंचोली मारपीट की नयी-नयी ख़बरों के जरिये सुर्ख़ियों बने रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here