कमल हसन के धोखे से नाराज सारिका ने की थी सुसाइड की कोशिश

0
1155

आखिरकार अभिनेता कमल हसन ने राजनीति में कदम रख ही दिया इस उम्मीद के साथ की वो साउथ की दूसरी जयललिता साबित होंगे। कमल अपने मकसद में कितने कामयाब होंगे ये तो वक़्त ही बताएगा लेकिन कमल हसन निजी जीवन में तो अब तक फिसड्डी ही साबित हुए हैं. उन्होंने दो शादियां की और दो महिलाओं के साथ लिवइन में रहे बावजूद इसके आज वो अकेले हैं.दरअसल कमल ने शादीशुदा ज़िंदगी को कभी सीरियसली लिया ही नहीं और शादी के बाद भी बाहर फ़्लर्ट करते रहे। उनकी दूसरी पत्नी सारिका कमल के धोखे से इतनी नाराज थी कि उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की।

शुरूआती दिनों में कमल हासन पॉपुलर एक्ट्रेस श्री‌विद्या के प्यार में पड़ गए थे. दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करते रहे, लेकिन बाद में अलग हो गए. बाद में कमल हासन को डांसर वाणी गणपति से प्‍यार हुआ. दोनों ने 1978 में शादी की.वाणी गणपति और कमल हासन की शादी 10 साल चलने के बाद टूट गई. वाणी शास्त्रीय नृत्यांगना और कॉस्ट्यूम डिजाइनर थीं. 1988 में कमल हासन और वाणी के बीच तलाक हो गया.

वाणी के बाद कमल हासन की जिंदगी में एक्ट्रेस सारिका आईं. फिल्म में साथ काम करने के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों के लिव इन में रहने की भी खबरें आई थीं. न दिनों बिन ब्याही मा बनना काफी बड़ी खबर थी लेकिन जब सारिका ने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया तो कमल हसन को उनसे शादी करने को मजबूर होना पड़ा। 1988 में कमल ने सारिका से तब शादी की जब वो बेटी श्रुति को जन्म दे चुकी थीं.

शादी के बाद सारिका ने फिल्मों से संन्यास ले लिया और घर सँभालने लगी. आदत से मजबूर कमल ने जल्द ही अभिनेत्री गौतमी का दामन थाम लिया. लेकिन यह शादी भी टिक नहीं पाई. जब सारिका को पता चला कि कमल उनकी बेस्ट फ्रेंड गौतमी को डेट कर रहे हैं तो उन्हें काफी धक्का लगा। उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की लेकिन उन्हें बचा लिया गया। इस घटना के बाद भी कमल माने नहीं तो सारिका ने उनसे अलग होने का फैसला किया। साल 2002 में अलग होने के बाद साल 2004 में दोनों ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया. सारिका और कमल हासन की दो बेटियां हैं, श्रुति हासन और अक्षरा हासन.

सारिका के अलग होने के बाद कमल हासन अभिनेत्री गौतमी तड़ीमल्ला के साथ 13 साल तक लिव-इन में रहे. कमल हासन और गौतमी ने 2005 में साथ रहना शुरू किया था. आपसी सहमति से वे दोनों 2016 में अलग हो गए.अब कमल हसन राजनीति में आये हैं। उनका मिजाज देख कर तो ऐसा ही लगता है की उनकी राजनीती भी दलबदलू मिजाज वाली ही होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here