कभी रणबीर कपूर के बेबी सीटर हुआ करते थे ह्रितिक रोशन bollywood aajkal

0
248

ह्रितिक रोशन और ऋषि कपूर में शुरुआत से ही गहरी छनती रही है. दोनों की दोस्ती काफी पुरानी है जाहिर है दोनों के बीच गहरे पारिवारिक रिश्ते हैं. इन्हीं रिश्तों के कारण कभी ह्रितिक को रणबीर कपूर के लिए बेबी सीटर का काम करना पड़ता था. ये अलग बात है आज ह्रितिक और रणबीर कपूर के रिश्तों में उतनी गहराई नहीं है जितनी उनके पिता के बीच कायम है.


राकेश रोशन अपने बेटे ह्रितिक के साथ अक्सर ऋषि कपूर के घर जाया करते थे. छोटे रणबीर कपूर के साथ खेलना उन्हें काफी भाता था. दोनों के बीच की दोस्ती को देखते हुए नीतू सिंह अक्सर दोनों को घर में अकेला छोड़ बाहर का काम निपटाने चली जाती. उनकी गैरहाजिरी में ह्रितिक रणबीर को अच्छी तरह संभालते. धीरे-धीरे ये उनका काम ही हो गया.

नीतू सिंह अक्सर ह्रितिक को घर बुला लेती और उन्हें रणबीर के साथ छोड़ अपना काम निपटाती रही. ये सिलसिला लगभग चार सालों तक चलता रहा. जब रणबीर कपूर खुद को सँभालने लायक हो गए तो ह्रितिक का उनके घर आना-जाना कम हो गया लेकिन स्कूल के दौरान दोनों की दोस्ती कायम रही. आज भी दोनों दोस्त जरूर हैं लेकिन उनके बीच वैसी केमिस्ट्री नहीं दिखती जितनी बचपन के दोस्तों के बीच होनी चाहिए. बॉलीवुड में दोनों को एक-दूसरे का प्रतिद्वंदी भी माना जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here