जब फिरोज खान ने अपनी ही पार्टियों आए मेहमानों की बेइज्जती

0
17
फिरोज खान बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश एक्टर्स में से एक रहे हैं. परदे से बाहर भी उनका स्टाइल गजब का था. वो किंग साइज लाइफ जीने में यकीन रखते थे और इसका सारा इंतजाम भी उन्होंने कर रखा. उन्होंने बैंगलोर में एक शानदार फार्म हाउस बनवाया था जहां सारी सुख-सुविधाएं मौजूद थी. फिरोज अक्सर वहां बड़ी-बड़ी पार्टियां देते और विदेशी लड़कियों के साथ स्विमिंग पूल का आनंद लेते. इन सबके बावजूद फिरोज खान किसी से किसी तरह की बत्तमीजी बर्दाश्त नहीं करते थे. उनके फार्महाउस की एक पार्टी में भारत के एक लीडिंग बिजनेसमैन ने खान साहब की गेस्ट लड़कियों से बत्तमीजी शुरू की तो फिरोज खान ने उनके पूरे परिवार को स्वीमिंगपूल में धकेल दिया.

अपनी पत्नी सुंदरी खान से तलाक के बाद फिरोज खान अक्सर बेंगलुरु के फार्महाउस में ही रहने लगे थे. उनके साथ ज्योतिका नाम की एक एक्ट्रेस भी लिविंग रिलेशन में रह रही थी. ज्योतिका और फिरोज खान का रोमांस लंबे अरसे तक चला. ज्योतिका के जन्मदिन पर फिरोज खान ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें इंडिया के कई बड़े बिजनेसमैन भी शामिल थे. फिरोज खान की पार्टी हो और उसमें शराब और शबाब का दौर ना चले भला ऐसे कैसे हो सकता था..? पार्टी जब सुरूर पर आई तब मेहमान भी बहकने लगे और लड़कियों से छेड़छाड़ शुरू हो गयी. इन सबसे बेखबर फिरोज खान स्विमिंग पूल में तैरने का आनंद उठा रहे थे.

जब मामला हद से गुजरने लगा तो लड़कियों ने फिरोज खान से जाकर इस बत्तमीजी की शिकायत की. इतना सुनना था कि खान साहब आगबबूला हो उठे. वो स्विमिंग पूल से निकल आए और छेड़ने वाले बिजनेसमैन के पूरे परिवार को एक-एक कर पूल में धकेलने लगे. पार्टी में अफरातफरी मच गई और मेहमान पार्टी छोड़कर भागने लगे .जैसे-तैसे फिरोज खान को समझा-बुझाकर शांत किया गया. उस घटना के बाद से बिजनेसमैन फिरोज खान की पार्टियों में जाने से कतराने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here