जब फिरोज खान की पत्नी सुंदरी ने भाई अकबर खान को मारा थप्पड़

0
271
फिरोज खान बॉलीवुड के असली cowboy थे. पत्नी और दो बच्चों के पिता होने के बावजूद उनके कई अफेयर रहे, लेकिन कभी उन्होंने इन अफेयर्स को गंभीरता से नहीं लिया. लेकिन जब उनकी मुलाकात ज्योतिका धनराजगिर से हुई तो वो काफी सीरियस हो गए और अपने पत्नी और बच्चों को छोड़कर ज्योतिका के साथ बैंगलोर शिफ्ट हो गए. इधर इन बातों से बेपरवाह फिरोज खान की पत्नी सुंदरी मुंबई में ही रहने लगी. सुंदरी खान को अपने के पति इस अफेयर से ज्यादा फर्क नहीं पड़ा. उनकी एक अलग लाइफस्टाइल थी और वो उसी में मस्त थी. देर रात क्लबों में जाना और घर पर पार्टियां करना उनकी आदतों में शुमार था. एक दिन इसी पार्टी को लेकर सुंदरी खान और फिरोज खान के छोटे भाई अकबर खान में मारपीट की नौबत आ गयी.

अकबर खान फिरोज खान के फ़्लैट के ऊपरी माले पर रहते थे. फिरोज खान के फ़्लैट में फिलहाल सुंदरी खान अपने बच्चे फरदीन और लैला खान के साथ रहती थी. एक दिन सुंदरी खान ने इंडस्ट्री के अपने सारे दोस्तों को जमाकर एक जबरदस्त पार्टी का आयोजन किया. देर रात तक पार्टी चलती रही और तेज आवाज में संगीत गूंजता रहा. ऊपर सोये अकबर खान को इससे डिस्टर्ब हो रहा था इसलिए वो भड़क गए और दनदनाते हुए पार्टी में पहुंच गए. उन्होंने म्यूजिक बंद कर दिया और मेहमानों पर चीखने लगे जिसका सुंदरी खान ने विरोध किया. इसपर अकबर खान ने कहा कि जब फिरोज भाई ने आपको छोड़ ही दिया है, तो आपको इस घर में रहने का कोई अधिकार नहीं है. इसलिए आगे से ये पार्टी वगैरह ना किया करें.

गुस्से में उबलती सुंदरी ने फिर से म्यूजिक चालू कर दिया, जिसे अकबर खान ने जबरन बंद कर दिया. इससे नाराज सुंदरी ने अकबर को एक जोरदार चांटा रसीद कर दिया. इससे पहले कि अकबर इस वार पर पलटवार करते मेहमान बीच में आ गए और समझा-बुझाकर अकबर को घर से बाहर भेजा. सुबह जब अकबर खान ने फोन कर इस घटना की जानकारी फिरोज खान को दी, तो उन्होंने अकबर को अपने काम-से-काम रखने को कहा और आइंदा सुंदरी के मामले में हस्तक्षेप ना करने की चेतावनी भी दे डाली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here