जब दीपिका ने रणबीर को कंडोम बेचने को कहा !

0
796

दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर सुर्ख़ियों में है. वैसे दीपिका पादुकोण हमेशा ही किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। साल 2010 में दीपिका तब सुर्ख़ियों में आ गयी जब उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कंडोम बेचने की सलाह दे डाली।

दीपिका पादुकोणे इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडल निहार पांड्या को डेट कर रही थी। जल्द ही उनकी ज़िंदगी में रणबीर कपूर की एंट्री हो गयी और वो निहार को भूल गयी. रणबीर कपूर को लेकर दीपिका काफी सीरियस थी। जल्द ही वो कपूर खानदान की बहु बनने का सपना भी देखने लगी लेकिन रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह को दीपिका का ये सपना बिल्कुल रास नहीं आ रहा था। वो दीपिका के आउटस्पोकेन नेचर को पसंद नहीं करती थी। शायद इसलिए रणबीर कपूर भी इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं देख पा रहे थे।

जल्द ही रणबीर ने कैटरीना कैफ के साथ इश्क़ का डबल शिफ्ट शुरू कर दिया। दीपिका को जैसे ही रणबीर के इस कारनामे का पता चला उन्होंने रणबीर के साथ अपने रिश्ते ख़त्म कर लिए। हालांकि ये रिश्ता जिस मोड़ पर ख़त्म हुआ उससे दीपिका को काफी चोट पहुँची और उन्हें जैसे ही मौक़ा मिला उन्होंने जमकर भड़ास निकाली।

दीपिका ‘कॉफी विद करन’ के तीसरे सीजन में आईं थी तब उनका रणबीर के साथ ब्रेक-अप हो चुका था। ऐसे में उन्‍होंने रणबीर की प्लेब्वॉय इमेज का खूब मजाक उड़ाया। उन्‍होंने रणबीर को यह भी सलाह दी कि उन्‍हें कंडोम का विज्ञापन करना चाहिए। दीपिका यहीं नहीं रुकी। उन्होंने रणबीर को गिफ्ट में कंडोम का पैकेट देने की बात भी कही। इस शो के प्रसारण के बाद रणबीर के पिता ऋषि कपूर काफी नाराज हो गए और उन्होंने दीपिका को बेशर्म का खिताब देते हुए करण जौहर को भी खूब लताड़ा।

बात बढ़ती देख करण जौहर ने तो माफी मांग ली लेकिन दीपिका अपनी बात पर अड़ी रही। ऋषि कपूर ने इसे गंभीरता से लिया लेकिन रणबीर कपूर ने ये कहकर दीपिका का मजाक उड़ाया कि ये गिफ्ट दीपिका को तब देना चाहिए था जब हम साथ -साथ थे। अब भला ये गिफ्ट उनके किस काम का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here