जब अजय देवगन के हाथों पिटने से संजय दत्त ने डेविड धवन को बचाया

0
52
Ajay Devgn-David Dhawan -sanjay dutt
निर्देशक डेविड धवन बड़े हार्ड टास्क मास्टर माने जाते हैं, हालाँकि वो फ़िल्में कॉमेडी बनाते हैं.डेविड सेट पर अभिनेताओं से काफी rudely व्यवहार करते हैं. चाहे उनके सामने कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो. अधिकांश स्टार उनके दोस्त हैं, इसलिए वो डेविड की इस आदत को मजाक में ही टाल देते हैं. लेकिन एक बार अजय देवगन को डेविड की ये आदत इतनी बुरी लगी की वो डेविड को मारने दौड़ पड़े. अगर संजय दत्त ने बीच-बचाव ना किया होता तो उस दिन डेविड धवन अजय देवगन के हाथों जरूर पिट जाते.

साल 2002 में अजय देवगन डेविड धवन के साथ फिल्म ‘हम किसी से कम नहीं’ में काम कर रहे थे. इस फिल्म में उनके अलावा संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय भी थे. आदत के मुताबिक़ डेविड संजय दत्त और अजय देवगन से अपने स्टाइल में ही बातें करते थे. फिल्म के एक सीन में जब अजय देवगन ने दो-तीन बार रीटेक ले लिया तो डेविड नाराज हो गए और उन्होंने अजय को गाली दे दी. फ़िल्मी हल्के में दोस्तों के बीच गाली-गलौज को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जाती लेकिन अजय देवगन ने इसे गंभीरता से ले लिया. नाराज अजय देवगन ने हॉकी स्टिक उठा ली और डेविड को मारने उनके पीछे दौड़े.

अजय को गुस्से में अपने सामने आता देख डेविड डर गए और संजय दत्त के पीछे छुप गए. मामले की नजाकत को देखते हुए संजय दत्त ने अजय देवगन के हाथों से स्टिक छीन ली और उन्हें शांत करने की कोशिश करने लगे. संजय के समझाने-बुझाने पर डेविड ने अजय से माफी मांग ली और उन्होंने भी बात को यहीं ख़त्म कर दिया. आज भी डेविड धवन और अजय देवगन के रिलेशन नॉर्मल नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here