जब कॉलेज की लड़कियों ने संजय खान के साथ की जबरदस्ती की कोशिश

0
575
फिरोज खान के छोटे भाई संजय खान बड़े भाई की तरह फिल्मों में तो उतने सफल तो नहीं हो सके लेकिन उनकी आकर्षक कद काठी और मासूम चेहरे के कारण उनकी एक बड़ी फीमेल फैन्स बन गयी थी. खुद संजय खान को अपनी इस लोकप्रियता का अंदाजा तब चला, कश्मीर के एक होटल में लड़कियों के झुंड ने उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की.

1969 में संजय खान अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कश्मीर में कर रहे थे. श्रीनगर स्थित होटल ओबेराय पैलेस उनका ठिकाना था. एक दिन जब संजय खान शूटिंग से थके-हारे अपने कमरे में लौटे तो उन्होंने कॉलेज गर्ल्स के एक झुंड को अपने इंतज़ार में पाया. अपने फैंस को देख खान साहब काफी खुश हुए. जैसे ही वो अपना कमरा खोल अंदर घुसे लड़कियों का झुंड में उनके पीछे कमरे में घुस गया और उनपर हमला बोल दिया.

किसी ने उनकी कमीज फाड़ी तो कोई जबरन उन्हें किस करने लगी. लड़कियों के इरादे शायद कुछ और ही थे. खुद को संकट में पाकर संजय खान ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. जब तक कोई उनकी मदद के लिए आता तब तक उनके सारे कपडे तार-तार हो चुके थे. खान की आवाज सुनकर मैनेजर कुछ लोगों को लेकर उनके कमरे में पहुंचे और जबरन लड़कियों को होटल से बाहर निकलवाया. इस घटना से संजय खान को ये समझ में जरूर आ गया होगा कि हैंडसम स्टार होने की भी कुछ मुसीबतें हैं. ये तो उनका नसीब अच्छा था वरना वो लुट ही चुके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here