मल्लिका शेरावत से सबंध बनाना चाहता था को-स्टार,मना करने पर फिल्म से निकलवाया

0
81

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की ऑनस्क्रीन इमेज ही ऐसी है कि उनके बारे में हर आदमी अपने-अपने हिसाब से राय बना लेता है. ख्वाहिश , मर्डर और हिश् जैसी फिल्मों में मल्लिका ने बोल्ड सीन्स दिए उसके बाद बॉलीवुड का लगभग हर प्रोड्यूसर उन्हें इजी टारगेट समझने लगा .लेकिन मल्लिका कई लोगों के लिए खट्टे अंगूर ही साबिर हुई. मल्‍ल‍िका शेरावत के मुताबिक़ ‘वो एक फ‍िल्‍म पर काम कर रही थीं। तभी उस फ‍िल्‍म के एक्‍टर ने उनके कहा क‍ि तुम स्‍क्रीन पर इंटीमेट हो सकती हो तो मेरे साथ ऑफ स्‍क्रीन होने में क्‍या प्रॉब्‍लम है। मल्‍ल‍िका शेरावत ने एक्‍टर के साथ इंटीमेट होने से मना कर द‍िया और इस वजह से उनके हाथ से ये फ‍िल्‍म तो गई ही, साथ ही कई और फ‍िल्‍मों में उन्‍हें काम नहीं म‍िला।

मल्‍लिका ने आगे बताया क‍ि मैंने फ‍िल्‍मों में जरूर बोल्‍ड सीन्‍स द‍िए हैं, लेक‍िन मैं कभी अपनी शर्तों के साथ समझौता नहीं करती हूं। उन्‍होंने कहा क‍ि कई बार ऐसा हुआ क‍ि डायरेक्‍टर ने मुझे कॉल क‍िया और कहा क‍ि सुबह के तीन बजे आकर म‍िलो। ये घटना बॉलीवुड में सामान्‍य हैं। एक इंटरव्‍यू में मल्लिका ने कई अन्‍य खुलासे भी क‍िए हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि लोग आपको आपके रोल से जज करने लगते हैं।

बता दें क‍ि मल्लिका शेरावत ने कई बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में काम क‍िया है और वो अपने बोल्‍ड अवतार के ल‍िए जानी जाती हैं। बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के मल्लिका ने जो उंचाई तय की उसमें उनकी बोल्ड इमेज का काफी बड़ा हाथ है. इस कामयाबी के लिए मल्लिका ने कितने और कब-कब समझौते किये ये तो वही जानें लेकिन ये तो तय है कि बिना किसी समझौते के बॉलीवुड में ऐसी उड़ान नहीं भरी जा सकती .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here