TOP 5 थूक-फजीहत OF Bollywood :जब सितारों ने एक-दूसरे पर थूक दिया

0
184

बच्चे बचपन में अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए थूक का सहारा लेते हैं या कभी-कभी थूक फेंक कर एक -दुसरे का मजाक उड़ाते हैं .बड़े हो चुके बॉलीवुड में भी इसी घटनाएं कई बार हुई जब कलाकारों ने एक-दुसरे पर थूक फेंक कर अपनी भावनाओं का इजहार किया .आज की टॉप 5 सीरिज में हम थूक-फजीहत की ऐसी ही 5 घटनाएं आपके सामने लाए हैं जब कलाकारों ने एक-दुसरे पर थूक से हमला किया या मजाक बनाया ..

आमिर खान शुरुआती दौर में अपने प्रैंक्स के लिए भी मशहूर थे. काम के बीच में क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती हो या साथी एक्टर या एक्ट्रेस के साथ नोकझोंक, आमिर सब के साथ ऐसा करते रहते हैं. इतना ही नहीं वह तो अपनी फिल्म की हीरोइन के हाथों पर थूक दिया करते थे जिसके बाद एक्ट्रेसेस उनसे नाराज हो जाती थीं. फिल्म दिल के गाने ‘खंबे जैसी खड़ी है’ की शूटिंग के दौरान आमिर ने माधुरी को बताया कि वह हाथ देखने में बड़े माहिर हैं. यह सुनते ही माधुरी बड़ी उत्साहित हो गईं और उन्होंने अपना हाथ बढ़ाया और भविष्य के बारे में पूछने लगीं. इस पर आमिर ने पहले तो उनके हाथ की ओर देखा और फिर थूक दिया. आमिर की इस हरकत पर माधुरी को इतना गुस्सा आया कि वो हॉकी लेकर आमिर के पीछे दौड़ पड़ीं.

फिल्म इश्क के दौरान आमिर ने जूही चावला के साथ भी ऐसा ही किया . एक दिन आमिर ने क्रू के सामने जूही से कहा कि वो हाथ देखना जानते हैं. जूही ने अपना हाथ दिया. एक्ट्रेस के ऐसा करते ही आमिर उनके हाथ पर थूक कर भाग गए. क्रू के सामने जब जूही के साथ ऐसा हुआ तो उन्हें इस बात का बेहद बुरा लगा. जूही इतनी नाराज हुईं कि वह अगले दिन शूट पर भी नहीं आईं. दोनों ने बातचीत बंद कर दी और सालों तक बातचीत नहीं की. हालांकि कुछ साल के बाद आमिर और जूही के बीच पैचअप हो गया था.

जो थूकबाजी आमिर के लिए मजाक थी वही अनिल कपूर के लिए शामत बन गई और वो सनी देओल के हाथों पिटते-पिटते बचे .
1988 में अनिल कपूर और सनी देओल फिल्म ‘इंतकाम’ में काम कर रहे थे .शूटिंग के दौरान एक सीन में अनिल कपूर को सनी के ऊपर चीखना-चिल्लाना था .सीन में जब अनिल चीखते सनी का चेहरा उनके थूक से सन जाता .सनी ने अनिल कपूर को इसे कंट्रोल करने को कहा .जब अनिल नहीं माने तो सनी पाजी ने झपट कर अनिल कपूर का गिरेबान पकड़ लिया .दोनों को गुत्थमगुत्था होते देख पूरी यूनिट बीच में आ गई और जैसे-तैसे दोनों को एक-दूसरे से अलग किया .

फिल्म 16 Vayathinale’के , एक सीन में श्रीदेवी को रजनीकांत के ऊपर थूकना था, लेकिन कई रीटेक के बाद भी सीन परफेक्ट नहीं हो पा रहा था। ऐसे में रजनीकांत खुद श्रीदेवी के पास गए और उनसे कहा कि आप आगे आओ और रियल में मुझ पर थूको, तभी सीन में परफेक्शन आएगा। श्रीदेवी ने ऐसा ही किया और पूरी यूनिट के सामने रजनीकांत पर थूक दिया. इस फिल्म में रजनीकांत श्रीदेवी के सौतेले बेटे बने थे.

विक्रम मोटवानी की फिल्म लूटेरे में रणवीर सिंह को एक सीन में सोनाक्षी सिंहा के मुंह पर थूकना था. पहले ये सीन ग्राफिक्स के जरिये फिल्माया जाना था .लेकिन जब सीन फिल्माए जाने का वक़्त आया तो रणवीर सिंह ने वाकई सोनाक्षी सिन्हा के मुंह पर थूक दिया .रणवीर सिंह की इस हरकत सोनाक्षी सहित सभी सन्न रह गए .उन्होंने सोनाक्षी के जले पर नमक छिड़कते हुए डाइरेक्टर से रीटेक लेने को कहा .इससे सोनाक्षी इतनी नाराज हो गई की वो सेट छोड़कर ही चली गई .बाद में रणवीर सिंह के माफी मांगने के बाद सोनाक्षी शूट के लिए तैयार हो गई .एडिटिंग के दौरान मोटवानी ने इस सीन को ज्यो का त्यों फिल्म में रख दिया जिससे सोनाक्षी भड़क उठी और दोबारा कभी रणवीर सिंह के साथ काम ना करने की कसम ही खा ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here