जब बॉबी देओल की बीबी ने करीना कपूर को मारा थप्पड़

0
467
करीना कपूर काफी अकडू और गर्ममिजाज अभिनेतेत्री के तौर पर जानी जाती है. उनके विपरीत बॉबी देओल काफी शांत और सुलझे हुए अभिनेता हैं. लेकिन बॉबी की पत्नी तान्या बिलकुल करीना जैसी ही है और जब दो हम मिजाज शख्स आमने-सामने हों तो कुछ ना कुछ हंगामा तो बनता ही है. ये हंगामा हुआ अब्बास-मस्तान की फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर… जब तान्या देओल ने करीना के tantrum से नाराज होकर उन्हें थप्पड़ मार दिया.

साल 2001 में अब्बास-मस्तान फिल्म ‘अजनबी’ बना रहे थे, जिसमें अक्षय कुमार, बिपाशा बासु के साथ बॉबी देओल और करीना कपूर भी थे. फिल्म की आउटडोर शूटिंग के दौरान करीना कपूर की मां बबीता और बॉबी देओल की पत्नी तान्या भी साथ गई थी. बबीता हर छोटी-छोटी चीजों को इश्यु बना देती थी, जिससे शूटिंग में काफी दिक्कतें आ रही थी. एक दिन बबीता ने बॉबी देओल को लेकर कुछ कमेन्ट कर दिया. बॉबी ने तो मुस्कुरा कर टाल दिया लेकिन उनकी पत्नी तान्या बबीता को भला-बुरा कहने लगी. जब करीना को ये पता चला तो उसने मां का पक्ष लेते हुए तान्या को भी उल्टा जवाब देना शुरू कर दिया.

करीना को जहां कपूर फैमिली से ताल्लुक का गर्व था वहीं तान्या को हीमैन खानदान की बहु होने का. जब करीना हद से आगे बढ़ने लगी तो तान्या ने उन्हें एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. अवाक करीना इससे पहले कोई रिएक्शन देती बीच में अक्षय कुमार आ कूदे और दोनों को समझा बुझा कर शांत किया. हालांकि तान्या ने तो करीना से माफी मांग कर मामले को शांत कर दिया, लेकिन बॉबी को इसकी कीमत चुकानी पड़ी. करीना ने बॉबी को कई फिल्मों से निकलवा कर अपना हिसाब चुकता किया. इन्हीं में से एक फिल्म ‘जब वी मेट’ भी थी जिसने करीना ने बॉबी को निकलवा कर शाहिद कपूर को दिलवाई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here