जब बॉबी देओल ने ममता कुलकर्णी के सामने रखी थी रात गुजारने की पेशकश

0
42
बॉबी देओल की छवि एक Gentleman की है, लेकिन परदे के पीछे बॉबी में भी देओल परिवार के सारे गुण मौजूद हैं. पापा धर्मेंद्र और भैया सनी काफी रोमांटिक रहे हैं तो भला बॉबी कैसे अछूते रह सकते थे. बल्कि बॉबी तो उनसे भी एक कदम आगे निकले. अपनी पहली ही फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी ने ममता कुलकर्णी के सामने वन नाईट स्टैंड का ऑफर रखकर उन्हें Shocked कर दिया. हालांकि ममता ने उन्हें बच्चा समझकर करियर पर फोकस करने की नसीहत दे डाली.

बॉबी की पहली फिल्म ‘बरसात’ की शूटिंग ऊटी के होटल मोनार्क में चल रही थी. ये होटल मिथुन चक्रवर्ती का है. इसी होटल में मिथुन भी अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जिसमें ममता कुलकर्णी हीरोइन थी. मिथुन ने ममता की मुलाक़ात बॉबी से करवाई. बॉबी पहली ही नज़र में ममता पर मर मिटे और शूटिंग छोड़ ममता से बातों में मशगूल हो गए. बातों ही बातों में बॉबी ने ममता को एक साथ रात गुजारने का ऑफर दे डाला.

बॉबी की इस दिलफेंक अदा ने ममता को Shocked कर दिया. उन दिनों बॉबी का अफेयर पूजा भट्ट से चल रहा था और ये बात ममता को मालूम थी. ममता ने बॉबी के इस ऑफर को ठुकराते हुए कहा वो ऐसे रिश्तों में यकीन नहीं रखती. अगर उन्हें वाकई उनसे ऐसी कोई चीज़ दरकार है तो इसके लिए उन्हें पूजा भट्ट से सहमती लेनी पड़ेगी या बॉबी चाहें तो वो खुद पूजा भट्ट से पूछ लेंगी. ममता की इस बात से बॉबी समझ गए कि वो काफी टेढ़ी खीर हैं. इसलिए उन्होंने इसे मजाक बताकर बात टालने की कोशिश की. लेकिन एक मैगज़ीन के साथ इंटरव्यू में ममता ने बॉबी के इस करतूत का भंडाफोड़ कर ही दिया. बॉबी ने इसपर कभी कोई रिएक्शन ही नहीं दिया और सारा इलज़ाम ममता के ही सर आया क्योंकि उनकी इमेज ही ऐसी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here