अनुष्का और विराट की शादी में रैना क्यों हुए बेगाना !

अनुष्का शर्मा और सुरेश रैना की लव स्टोरी में विराट कोहली ने ऐसे लगा दी सेंध

0
443

अनुष्का शर्मा का नाम हमेशा ही बॉलीवुड की ए-लिस्टर ऐक्ट्रेस में शामिल रहा. उन्हें हमेशा बड़े सितारों और बैनर में काम करने का मौक़ा मिला .इतने मौकों के बावजूद कभी अनुष्का ने एक्टिंग की वजह से सुर्खियाँ बटोरी हो ऐसा तो नहीं हुआ. लेकिन अनुष्का अपने ऑफ स्क्रीन रोमांस के वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रही .रणवीर सिंह से लेकर विराट कोहली तक अनुष्का ने कई लोगों को डेट किया लेकिन भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के साथ उनके रोमांस ने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी.

अनुष्का का परिवार शुरू से ही क्रिकेट प्रेमी रहा है .उनका भाई खुद स्टेट लेवल का खिलाड़ी रह चुका है .अनुष्का शर्मा अक्सर क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम आती रहती थी. जहाँ एक बार उनकी मुलाक़ात सुरेश रैना से हुई. रैना भी यूपी से ताल्लुक रखते हैं और कभी अनुष्का के भाई कारनेश शर्मा के साथ क्रिकेट खेला करते थे.

इस वजह से अनुष्का और सुरेश रैना के बीच मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता रहा. अनुष्का शर्मा को लेकर रैना एक बार खुलकर अपनी पसंदगी का इजहार भी कर चुके हैं. कहा जाता है कि अनुष्का भी इस रिलेशन को लेकर काफी गंभीर थी लेकिन अपने फ़िल्मी करियर के कारण कभी उन्होंने इसे एक्सेप्ट ही नहीं किया .इस रिश्ते का कुछ हो पाता इससे पहले ही इनके बीच विराट कोहली की एंट्री हो गयी .

विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी. इस मुलाकात के बाद से ही दोनों की दोस्ती शुरू हुई. अनुष्का विराट के बैटिंग की दीवानी थी जबकि रैना का क्रिकेट करियर डगमगा रहा था .विराट कोहली से मुलाकातों के सिलसिले शुरू हुए तो रैना पीछे छूट गए और कोहली-अनुष्का की मुलाक़ात रंग लाने लगी .लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को काफी मुस्तैदी से छुपाए रखा .

31 दिसंबर 2013 को भारतीय क्रिकेट टीम 25 दिन के दौरे के बाद दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौट रही थी. एयरपोर्ट के बाहर एक लग्जरी बस खिलाड़ियों का इंतजार कर रही थी. जो उन्हें होटल ले जाने वाली थी. विराट कोहली को छोड़कर सारे खिलाड़ी एक-एक करके बस में बैठ गए.


 कुछ देर बाद एक BMW कार वहां पहुंची. वह इसमें बैठकर वरसोवा की ओर चल पड़े. यह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कार थी. एयरपोर्ट पर विराट की तस्वीरें खींचने में जुटी मीडिया से यह छिप नहीं सका और ये खबर दुसरे दिन अखबारों की सुर्खियाँ बन गई. लेकिन दोनों ने इस खबर को झूठा करार दे दिया.


 अक्टूबर 2014 में इंडियन सुपर लीग के मैच के दौरान दोनों स्टेडियम में सार्वजनिक तौर पर साथ नजर आए. जाहिर था कि अब वो ये झिझक मिटाने लगे थे कि उन्हें कोई साथ-साथ नहीं देखे. यानी दोनों दोस्ती को नए स्तर पर ले जाने का मन बना चुके थे.

तब एक बात और हुई नवंबर 2014 में श्रीलंका के खिलाफ मैच में जब विराट बैटिंग कर रहे थे, तब वीआईपी दर्शक दीर्घा में अनुष्का मौजूद थी. शतक लगाने के बाद विराट ने अपने बल्ले को हवा में अनुष्का की ओर किया और हवाई चुंबन उछाल दिया. मानो ये शतक उनकी सबसे अच्छी दोस्त के लिए था.


 एक इवेंट में विराट ने पहली बार रिलेशनशिप की बात मान ली. उन्होंने कहा, सबकुछ ओपन है. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है. अनुष्का ने भी एक इवेंट में कुछ इसी तरह की बात कही कि वह और विराट कुछ नहीं छिपा रहे हैं.अब जल्द ही शायद दोनों शादी भी कर लें और जाहिरा तौर पर विराट इस शादी में अपने खिलाड़ी दोस्तों को भी बुलाएगे भी .लेकिन क्या इस फेहरिस्त में सुरेश रैना का भी नाम होगा ? ये देखना वाकई दिलचस्प होगा .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here