जब अमृता सिंह ने अनिल कपूर को कहा 2 Minutes वाला Instant Noodles

0
377
अमृता सिंह शुरुआत से ही अपने मुंहफट अंदाज के लिए मशहूर रही है. उनकी एक खासियत और रही कि जब भी उन्होंने किसी से रोमांस किया अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया, लेकिन जैसे ही उनका ब्रेकअप होता वो अपने आशिक को सरेआम जलील करने से बाज नहीं आती थी. मसलन फिल्म बेताब के दौरान उनका सनी देओल से जबरदस्त इश्क चल रहा था. लेकिन जब उनका ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने सनी को जूठा केक बताते हुए डिंपल कपाडिया को धीरे-धीरे खाने की सलाह दे डाली. ऐसे ही एक बार उन्होंने 1995 में अनिल कपूर को 2 मिनट इंस्टेंट नूडल बताकर हंगामा मचा दिया था.

साल 1985 में आई फिल्म ‘साहेब’ स्पोर्ट्स के बैकड्रॉप पर एक सोशल फैमिली ड्रामा थी. फिल्म में मुख्य भूमिका में उस दौर के उभरते हुए नये अभिनेता अनिल कपूर को साइन किया गया. अनिल उन दिनों अमृता सिंह के काफी करीबी हुआ करते थे, इसलिए उन्होंने निर्देशक से सिफारिश कर अमृता सिंह को फिल्म में कास्ट करवा लिया.

शूटिंग के दौरान अनिल कपूर और अमृता सिंह का ऑफ स्क्रीन रोमांस काफी सुर्ख़ियों में रहा. मीडिया में ये खबर आते देर नहीं लगी और गॉसिप गलियारे में अनिल कपूर और अमृता सिंह के रोमांस के चर्चे गूंजने लगे. लेकिन जैसा कि अमूमन होता आया है अमृता को कभी एक डाल का पंछी बनकर रहना पसंद ही नहीं था, ये रोमांस भी जल्द ही ख़त्म हो गया, लेकिन काफी तल्खी के साथ. जब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने अमृता से इस रोमांस के बारे में पूछा तो उन्होंने ये कहकर सनसनी मचा दी कि “अनिल कपूर इज जस्ट टू मिनट इंस्टेंट नूडल्स.” जिसका जवाब अनिल कपूर ने ये कहकर दिया कि अमृता को किस करना उनके सबसे ख़राब टेस्ट में से एक रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here