जब आमिर की ही पार्टी में आमिर खान को गलियां देने लगे सलमान खान

0
16
बॉलीवुड में आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान… तीनों खानों के बीच वैसे तो नॉर्मल संबंध ही रहते आए हैं, लेकिन कौन खान कब किस पर भड़क जाए ये कहना मुश्किल हो जाता है. दरअसल इनके बीच कारोबारी प्रतिद्वंद्विता इतनी ज्यादा है कि पब्लिक को दिखाने के लिए भले ही ये एक-दूसरे की तारीफें करते हैं लेकिन मौक़ा मिलने पर एक-दूसरे को नीचा दिखाने से बाज़ नहीं आते. ऐसा ही एक बार हुआ आमिर की पार्टी में जब सलमान खान आमिर की किसी बात पर बुरी तरह भड़क उठे और आमिर को जमकर गालियां दे डाली.

आमिर खान और सलमान खान के बीच तल्ख़ रिश्ते की शुरुआत तब हुई जब फिल्म ‘सुलतान’ और ‘दंगल’ की स्टोरी एक जैसी होने की बात सामने आई. कहा जाता है कि सुलतान का प्रोडक्शन काफी आगे बढ़ चुका था इसलिए सलमान ने आमिर से आग्रह किया कि इस फिल्म को पेंडिंग में डाल दें लेकिन आमिर ने उनकी बात नहीं मानी.. फिर भी कहानी में फेरबदल जरूर कर दिया. आमिर ने अपने बेटे जुनैद के जन्मदिन पर अपने घर एक पार्टी रखी थी जहां उन्होंने सलमान खान को भी इंवाईट किया.

पार्टी में जब सलमान और आमिर का आमना-सामना हुआ तो आमिर सलमान की तारीफें करने लगे. जब दंगल का जिक्र आया तो आमिर ने सलमान को सलाह देते हुए कहा कि अगर उन्होंने फिल्मों के चुनाव में समझदारी दिखाई होती तो उन्हें करियर में इतनी असफलताओं का सामना नहीं करना पड़ता. जाहिर है ये बात सलमान को चुभ गई. पहले से ही भरे बैठे सलमान ने मौक़ा मिलते ही अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी. सलमान ने आमिर को फेक बताते हुए कहा कि भले ही उन्होंने फिल्मों के चुनाव में समझदारी नहीं दिखाई हो लेकिन वो दूसरों के काम को अपना काम बताकर पेश नहीं करते और अपने निर्देशकों को पूरी इज्जत देते हैं. ये इशारा आमिर की तरफ ही था.

सलमान के इस ताने से आमिर अवाक रह गए. उन्हें सलमान से ऐसी उम्मीद तो नहीं ही रही होगी. सलमान आमिर के मेहमान थे और वो पूरी तरह जवाबी हमले के मूड में थे. आमिर ने चुप रहने में ही अपनी भलाई समझी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here