जब श्रीदेवी पर जान लुटा बैठे थे अक्षय कुमार

0
470
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आज भले ही शादीशुदा जिंदगी शांति से जी रहे हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें बॉलीवुड का प्लेबॉय कहा जाता था. एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से अक्षय अक्सर सुर्खियों में रहते थे. इसके अफेयर्स के किस्से काफी मशहूर हुआ करते थे. उस दौर में अक्षय का नाम लगभग हर बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा.

अक्षय की जिंदगी में माशूकाओं की फहरिस्त में पूजा बत्रा से लेकर आयशा जुल्का, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा और रेखा जैसी बड़ी अभिनेत्रियां शामिल है. शादी के बाद भी अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. ये अलग बात है कि अक्षय ने खुद कभी किसी से अफेयर की पुष्टि नहीं की. अफेयर की बात को अक्सर पब्लिकली नजरंदाज ही करते रहे हैं.

आपको बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब इस खिलाड़ी का दिल बॉलीवुड की चांदनी यानि श्रीदेवी पर आ गया था. हालांकि इस खिलाड़ी के खेल से वाकिफ श्रीदेवी ने अक्षय को कोई तवज्जो नहीं दिया, लेकिन अक्षय भी कहां पीछे हटने वाले थे. जब तक श्रीदेवी ने खुद अक्षय को उनकी हद में रहने की चेतावनी नहीं दी, तब तक अक्षय ने भी उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा.

साल 1994 में फिल्म ‘मेरी बीवी का जवाब नहीं’ की शूटिंग के दौरान अक्षय अपना दिल श्रीदेवी को दे बैठे. हालांकि ये प्यार एकतरफा था, क्योंकि उन दिनों श्रीदेवी और बोनी कपूर का अफेयर भी बॉलीवुड में चर्चा का विषय बना हुआ था. ऐसे में खिलाड़ी का खेल काम ना कर सका और चांदनी अक्षय के हाथ से निकल गई. बॉलीवुड में श्रीदेवी की गिनती नकचढ़ी अभिनेत्रियों में की जाती थी. उनसे बात करने के लिए अक्षय अक्सर बहाना ढूंढते रहते, पर बोनी कपूर के प्यार में पागल श्रीदेवी पर खिलाड़ी का जादू ना चल सका. एक दिन शूटिंग के बाद जब अक्षय श्रीदेवी से बात करने के लिए उनके पीछे-पीछे जाने लगे, तो गुस्से में लाल श्रीदेवी ने उन्हें काम से मतलब रखने की वॉर्निंग दे डाली. उसके बाद अक्षय के सिर से श्रीदेवी के प्यार का भूत उतर गया.

साल 1994 में फिल्म ‘मेरी बीवी का जवाब नहीं’ की शूटिंग पूरी हो गई. लेकिन किसी कारणवश 10 साल बाद साल 2004 में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार भी किया. लेकिन श्रीदेवी दोबारा अक्षय के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here